DA Image
11 अगस्त, 2020|7:20|IST

अगली स्टोरी

प्रधानाध्यापिका से अभद्रता करने वाले लेखपाल की शिकायत

प्रधानाध्यापिका से अभद्रता करने वाले लेखपाल की शिकायत

विकासखंड क्षेत्र के बहरेला स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापिका ने लेखपाल पर अनैतिक वार्तालाप, अभद्र व्यवहार व झूठी शिकायत करने को लेकर खण्ड शिक्षाधिकारी के माध्यम से उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

बताते चलें कि विकासखंड क्षेत्र के गांव रोहारी से लगा मौजा बहरेला स्थित प्राथमिक विद्यालय में ही इसके पहले भी लेखपाल ने महिला प्रधानाध्यापिका से अभद्र व्यवहार किया था, जिसको लेकर शिक्षक संघ ने तहसीलदार रामानुज शुक्ला से फोन व मौखिक तौर पर उसके अभद्र व्यवहार को लेकर अवगत कराया था और तहसीलदार ने भी जांच कर कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया था। लेकिन कई माह बीतने के बाद विभागीय सांठगांठ के चलते कोई कार्यवाही नहीं कि गई। बावजूद इसके लेखपाल ने उसी विद्यालय की प्रधानाध्यापिका से भूमि स्वामित्व योजना की बैठक के दौरान ग्रामवासियों के समक्ष बदसलूकी करते हुए अभद्रता पूर्वक व्यवहार किया।

पहले भी लेखपाल द्वारा विद्यालय पहुंचकर महिला प्रधानाध्यापिका को अकेला देख अनैतिक वार्तालाप किया व अभद्रता की थी। प्रधानाध्यापिका ने लेखपाल द्वारा गलत हरकतों को देखते हुए ग्रामवासियों को बुला लिया था। जिसकी सूचना 22 जुलाई को खंड शिक्षाधिकारी के माध्यम से उपजिलाधिकारी को लिखित तौर पर शिकायती पत्र भेजकर उचित कार्रवाई की मांग की है। इतना ही मौजूदा लेखपाल द्वारा बीते कुछ माह पूर्व रोहारी स्थित प्राथमिक विद्यालय में भी प्रधानाचार्य सहित रसोइयों के पद पर नियुक्त महिलाओं से भी अभद्र व्यवहार व अनैतिक बातचीत की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Complaint of accountant who abuses the headmaster