ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरकैफे संचालक पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोप

कैफे संचालक पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोप

हमीरपुर, संवाददाता। मौदहा कस्बे के एक मोहल्ले की युवती ने कुरारा के कैफे...

कैफे संचालक पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोप
default image
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरFri, 21 Jun 2024 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर, संवाददाता।

मौदहा कस्बे के एक मोहल्ले की युवती ने कुरारा के कैफे संचालक के ऊपर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने और फोटो खींचकर ब्लैकमेल कर तीन सालों से लगातार शोषण करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। सीओ सदर ने कुरारा एसएचओ को इस प्रकरण की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई को निर्देशित किया है।

मौदहा निवासी युवती ने बताया कि उसकी शादी 12 मई 2021 को कुरारा थानाक्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उसी साल दिसंबर माह में वह अपना स्कॉलरशिप फार्म भराने कुरारा के एक कैफे संचालक के पास गई थी। युवती का आरोप है कि इस संचालक ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी फोटो खींच ली। तब से कैफे संचालक लगातार उसका शोषण करता चला आ रहा है। पिछले तीन सालों से वह उसकी धमकियां और शोषण का शिकार है। बार-बार फोटो वायरल करने की धमकी दी जाती रही और शोषणा होता रहा। मजबूरी में वह राठ जाकर एक प्राइवेट विद्यालय में पढ़ा रहा है। कैफे संचालक वहां भी पहुंच गया और फिर से वही धमकी और शोषण करना शुरू कर दिया।

पीड़िता का कहना है कि वह इस उत्पीड़न की वजह से मानसिक तौर से टूट चुकी है और आत्महत्या को मजबूर हो गई है। अगर उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी जाती है तो वह मरने को मजबूर हो जाएगी। पीड़िता ने कार्रवाई की गुहार लगाई है।

इस मामले में सीओ सदर राजेश कमल का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।