ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरजनकल्याण दिवस के रूप में मना बसपा सुप्रीमों का जन्मदिवस

जनकल्याण दिवस के रूप में मना बसपा सुप्रीमों का जन्मदिवस

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का 63वां जन्मदिवस नगर पालिका के डॉ.अम्बेडकर पार्क में जनकल्याण दिवस के रूप में मनाया गया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जगदीश प्रजापति ने उपस्थित...

जनकल्याण दिवस के रूप में मना बसपा सुप्रीमों का जन्मदिवस
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 15 Jan 2019 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का 63वां जन्मदिवस नगर पालिका के डॉ.अम्बेडकर पार्क में जनकल्याण दिवस के रूप में मनाया गया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जगदीश प्रजापति ने उपस्थित लोगों से बहन जी के हाथों को मजबूत करने का आह्वान करते हुए कहा कि उनकी सरकार के दौरान जनहितकारी कार्य किए गए हैं।

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिवस समारोह में वक्ताओं ने वर्तमान सरकार की नीतियों पर जमकर प्रहार किया। जगदीश प्रजापति ने कहा कि जिस सीबीआई पर सभी लोग भरोसा करते थे। उसे भी वर्तमान भाजपा सरकार ने बदनाम करके रख दिया। जिसके चलते अब लोग सीबीआई को भी शक की नजर से देखने लगे हैं। लल्लू प्रसाद निषाद ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के कार्यकाल में गरीबों के लिए जो जनहितकारी कार्य किए गए उन्हें वर्तमान सरकारों ने पूरी तरह से बंद करते हुए आम जनमानस को गुमराह करने का कार्य किया जा रहा है। ऐसे लोगों से हम सभी को सतर्क रहने की जरूरत है।

जन्मदिन समारोह में सपा के डॉ.मनोज प्रजापति ने कहा कि वर्तमान में बसपा व सपा के गठबंधन के बाद से विरोधियों की नींद उड़ी हुई है। क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सामने भाजपा कहीं टिकती नजर नहीं आ रही है। इसलिए अब किसी के बहकावे में आए बगैर इस गठबंधन को सफल बनाने की जरूरत आप लोगों की है। जन्मदिवस समारोह की अध्यक्षता बसपा जिलाध्यक्ष अखिलेश श्रीवास ने की। इस मौके पर 63 किलो का केक काटकर लोगों को बांटा गया। जन्मदिवस समारोह कार्यक्रम में दीप सिंह, पप्पू गौतम, विधानसभा अध्यक्ष राकेश कुटार, राकेश प्रधान, नरायणदास अकेला, उमाशंकर, मेहेर लोधी, विनय अहिरवार सहित बसपा के दर्जनों कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे। वहीं सपा के जिला उपाध्यक्ष शिवशरण यादव, राकेश श्रीवास, राजेश श्रीवास एडवोकेट सहित अन्य सपाई मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में गरीबों को कंबल भी वितरित किए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें