DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हमीरपुर › आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा
हमीरपुर

आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा

हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 05:30 AM
आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा

भरुआ सुमेरपुर। संवाददाता

कस्बे के एक गेस्ट हाउस में भाजपा सुमेरपुर पूर्वी मंडल की कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यक्रमों को बूथ स्तर तक ले जाने के निर्देश दिए गए। साथ ही सरकार की नीतियों को जन-जन पहुंचाने के लिए कहा गया।

सोमवार को कस्बे के मैरिज हॉल में भाजपा सुमेरपुर पूर्वी मंडल के कार्यसमिति की बैठक मंडल अध्यक्ष अरिमर्दन सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस मौके पर मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता ने सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी देते हुए सेवा ही संगठन का अभिप्राय बताते हुए कार्यकर्ताओं को समर्पण भाव से सेवा करने के लिए प्रेरित किया। मंडल प्रभारी जगदीश व्यास ने आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बताते हुए आगामी 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के लिए प्रेरित किया। जिला मंत्री किशन व्यास ने बैठक का वृत्त लिया।

इस मौके पर अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री मुनीर खान, जिलामंत्री रोहित शिवहरे व संतराम गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह, सभासद राजेश सहारा, रामकिशोर सैनी, पवन सैनी, शरद चंदेल,सिद्दार्थ ठाकुर, दिगपाल सिंह चंदेल, गौरव पांडेय, अनीस बाल्मीकि, गीता ओमर, राखी शिवहरे, सुनीता शिवहरे, उमा गुप्ता, भार्गव प्रसाद मिश्रा, मानसिंह, रमाकांत द्विवेदी, श्याम धुरिया, रणवीर सिंह लाला आदि मौजूद रहे। संचालन महामंत्री आशीष गुप्ता ने किया।

संबंधित खबरें