ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरचलती बाइक में लाठी घुसने से हादसा, किसान की मौत

चलती बाइक में लाठी घुसने से हादसा, किसान की मौत

चलती बाइक में लाठी घुसने से हादसा, किसान की मौत

चलती बाइक में लाठी घुसने से हादसा, किसान की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरMon, 19 Oct 2020 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

चलती बाइक में लाठी फंसने से वृद्ध किसान और बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां किसान को मृत घोषित कर युवक को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। मृतक किसान के एक लड़का है, जो दिल्ली में मजदूरी करता है।

कस्बा कुरारा के वार्ड नं.6 निवासी सिद्धगोपाल कोरी (60) पेशे से किसान है। उसके पास लगभग तीन बीघा खेतिहर जमीन है। जो कुरारा व डामर गांव के बीच में पड़ती है। कल रविवार शाम सिद्धगोपाल किसी निजी नलकूल से खेतों के पलेवा कार्य के लिए पानी की व्यवस्था करने गया था। देर रात 11 बजे के आसपास पानी की व्यवस्था भी हो गई थी।

देर रात किसान अपने घर खाना खाने के लिए निकला तो डामर गांव निवासी गुलाब यादव (18) पुत्र जगरदीश यादव उसे मिल गया, जो बाइक से दूध लेकर कुरारा जा रहा था। गुलाब ने किसान को अपनी बाइक में बैठा लिया। डामर-कुरारा के बीच पुलिया के पास किसान की लाठी बाइक के पहिए में घुस गई जिससे तेज रफ्तार बाइक से दोनों लोग गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने किसान सिद्धगोपाल को मृत घोषित करते हुए गुलाब को कानपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद से मृतक की पत्नी शिवकली व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सोमवार को मृतक के पोस्टमार्टम के बाद हमीरपुर में ही दाह संस्कार किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें