ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरसड़क हादसे में मौदहा के युवक की मौत

सड़क हादसे में मौदहा के युवक की मौत

हमीरपुर। संवाददाता कस्बा निवासी युवक की सोमवार को तड़के बांदा जनपद में सड़क...

सड़क हादसे में मौदहा के युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 25 May 2021 04:20 AM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर। संवाददाता

कस्बा निवासी युवक की सोमवार को तड़के बांदा जनपद में सड़क हादसे में मौत की खबर से शोक की लहर दौड़ गई। मृतक के साथी को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है।

कस्बे के मोहल्ला बाधू निवासी नूरुल (24) पुत्र लल्लू बांघा अपने साथी शहबाज खान (26) पुत्र वकील खान निवासी ग्राम मदारपुर के साथ सोमवार की सुबह करीब चार बजे किसी काम से कार से बांदा जा रहे थे। जैसे ही दोनों लोग मटौंध थानाक्षेत्र से निकलकर झांसी-मिर्जापुर हाईवे पर पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में सीधे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में नूरुल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा साथी शहबाज को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज बांदा ले जाया गया था, जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

सूचना पर पहुंची मटौंध थाने की पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक नूरुल अपने परिवार में दो भाइयों में दूसरे नंबर का था और अपने पिता तथा भाई के साथ खेती में हाथ बंटाता था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी। नूरूल की मौत की खबर से पूरे कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उक्त मामले में थाना प्रभारी मटौंध ने बताया कि गंभीर रूप से घायल शहबाज को मेडिकल कालेज बांदा भेजा गया था लेकिन परिजनों के आ जाने के बाद परिजनों द्वारा घायल हुए युवक को मेडिकल कॉलेज कानपुर ले जाया गया है, लेकिन उसकी हालत गंभीर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें