ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरतंत्र-मंत्र के चक्कर में हैवानियत से किया बच्ची का कत्ल

तंत्र-मंत्र के चक्कर में हैवानियत से किया बच्ची का कत्ल

नगर के मण्डी समिति पास डेरा डाले पछइयां लोहार की मासूम पुत्री को सोते समय अगवा कर एक युवक ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में नृशंस तरीके से मौत के घाट उतार दिया। पहले तो उसकी बोटी-बोटी की फिर उसे जला दिया।...

तंत्र-मंत्र के चक्कर में हैवानियत से किया बच्ची का कत्ल
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरSat, 27 Jun 2020 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के मण्डी समिति पास डेरा डाले पछइयां लोहार की मासूम पुत्री को सोते समय अगवा कर एक युवक ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में नृशंस तरीके से मौत के घाट उतार दिया। पहले तो उसकी बोटी-बोटी की फिर उसे जला दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इधर मृतका के परिजन अपनी बच्ची के ऊपर हुई हैवानियत की घटना को लेकर तड़प रहे हैं।

नगर के मण्डी समिति के समीप डेरा डाले पछइयां लोहार विक्रम की पत्नी रूबी गुरुवार की रात अपनी ननद के साथ पास-पास चारपाई में सो रही थी। ननद के साथ उसकी 8 वर्षीय पुत्री पूनम भी लेटी हुई थी। रात लगभग 2 बजे जब रूबी की नींद खुली तो उसने पूनम को चादर समेत बिस्तर से गायब पाया। जिस पर उसने शोर मचा अपने आसपास के लोगों को बुलाया और पूनम की खोजबीन शुरू कर दी। सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार समेत पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज व अन्य लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच गई।

शुक्रवार की देर रात पाण्डव गेस्ट हाउस के समीप एक घर से आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया और घटनास्थल पर बालिका के जले हुए शव के अवशेष भी बरामद हो गए। कोतवाली पुलिस ने पूनम के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त करवाने का प्रयास किया लेकिन पूनम के माता-पिता ने वहां मिली पायल व कपड़ों के आधार पर अपनी पुत्री के न होने की बात कही थी, जिस पर पुलिस ने आनन-फानन फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच करवाई। जिससे साबित हुआ की वहां मिले अवशेष मानव के ही हैं। पुलिस द्वारा आरोपी से कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने सारा सच उगल दिया। आरोपी संतोष ने बताया की रात में वह पूनम को सोते समय उठा लाया था, जिसके साथ तंत्र-मंत्र करने के बाद उसकी हत्या कर उसके शव को जला दिया। वहीं इस घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। के बारे में उसकी मां का बुरा हाल है।

आरोपी नशेबाज, छेड़खानी में हुई थी पिटाई

चलें कि आरोपी संतोष मानसिक रूप से कमजोर है। वह तंत्र-मंत्र का ज्ञान होने की बात कर अपने अंदर दैवी शक्तियों का दावा करता है। उसकी नशेबाजी व गलत चाल-चलन के कारण उसकी पत्नी मायके चली गई थी और वह अलग भी रहती है। चार माह पूर्व एक ट्यूशन जा रही बालिका के साथ छेड़खानी करने पर लोगों ने संतोष की जमकर पिटाई की थी। फिलहाल पूनम के परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त न करने पर कोतवाली पुलिस डीएनए टेस्ट कराएगी जिसकी रिपोर्ट से सब स्पष्ट हो जाएगा। फिलहाल इस घटना को लेकर नगर के लोग आरोपी को भला-बुरा कह उसे कोस रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें