DA Image
2 मार्च, 2021|4:43|IST

अगली स्टोरी

सनसनी : पेड़ में फंदे से लटकती मिली युवक की लाश

सनसनी : पेड़ में फंदे से लटकती मिली युवक की लाश

बस्‍ती के लालगंज थानांतर्गत कुदरहा दलित बस्ती निवासी कृपाशंकर ने गांव के पास ही बुद्धा एकेडमी नाम से एक स्कूल खोल रखा है। उनके बेटे सूरज (26) की शादी करीब आठ वर्ष पूर्व संतकबीरनगर धनघटा के महुराए की सत्यवती के साथ हुई थी। दोनों का एक चार साल का बेटा आयुष भी है। करीब दो साल से सत्यवती पति से अलग अपने मायके में बेटे के साथ रहती है और खर्च के लिए कोर्ट में सूरज के खिलाफ मुकदमा कर रखा है।

बुधवार को इसी मुकदमे में सुनवाई थी। कोर्ट से आने के बाद सूरज काफी निराश था। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम कुदरहा बाजार में सूरज का एक पूर्व परिचित युवती से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। बताया जा रहा है कि सूरज की पिटाई करने के बाद युवती के परिजनों ने बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कुदरहा चौकी पर शिकायत की थी। इस मामले में बुधवार को पुलिस सूरज के घर भी उसे तलाशते पहुंची थी।

सूरज रोजाना स्कूल में ही सोता था। लिहाजा गुरुवार को भी घर से स्कूल पर ही सोने आया था। गुरुवार की सुबह स्कूल के पास स्थित पेड़ में नायलान की रस्सी से लटकता उसका शव मिला। चौकी प्रभारी कुदरहा यशवंत सिंह व सिपाही रामकिशुन यादव मौके पर पहुंचे। फारेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाएं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

---

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youths dead body found hanging in Basti