ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपुलिस भर्ती परीक्षा देने बस्ती आए गोंडा के युवक समेत दो की मौत

पुलिस भर्ती परीक्षा देने बस्ती आए गोंडा के युवक समेत दो की मौत

बस्ती-अयोध्या फोरलेन पर दो सड़क हादसों में पुलिस भर्ती परीक्षा देने आए युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। गोंडा जनपद के परसपुर थाने के मदहीपुरकुर्मी निवासी रमाशंकर चौहान अपने चार साथियों के साथ पुलिस...

पुलिस भर्ती परीक्षा देने बस्ती आए गोंडा के युवक समेत दो की मौत
निज संवाददाता ,बस्तीSun, 27 Jan 2019 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती-अयोध्या फोरलेन पर दो सड़क हादसों में पुलिस भर्ती परीक्षा देने आए युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। गोंडा जनपद के परसपुर थाने के मदहीपुरकुर्मी निवासी रमाशंकर चौहान अपने चार साथियों के साथ पुलिस भर्ती परीक्षा देने बस्ती आया था। शनिवार शनिवार की देर रात करीब साढ़े 11 बजे कप्तानगंज के पिकौरासानी के पास ढाबे पर भोजन करने के लिए सभी रूके थे। सड़क पार करते समय किसी वाहन की चपेट में आकर रामशंकर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

दूसरा हादसा हाईवे पर नगर बाजार थाना क्षेत्र के पुरैना के पास हुआ।  अमेठी जगदीशपुर थाने के सालपुर निवासी चालक साबिर अली (40) पिकअप पर मुर्गी लादकर रायबरेली से नेपाल बार्डर जा रहा था। पुरैना के पास ट्रक व पिकअप में भिड़ंत हो गई। गंभीर रूप से घायल साविर अली की घटनास्थल पर मौत हो गई। खलासी राजवीर (30) निवासी बगही थाना बल्दीराय जिला सुल्लानपुर को गंभीर हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें