ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबैंक से रुपए निकालने गये युवक को अपहरण, रुपये छीनने के बाद सड़क पर फेंका

बैंक से रुपए निकालने गये युवक को अपहरण, रुपये छीनने के बाद सड़क पर फेंका

कुुुुशीनगर के कप्‍तानगंज कस्‍बे में स्थित एक बैंक से रुपया निकालने आये एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने बोलेरो गाड़ी से बैंक के बाहर अपहरण कर लिया। उसको पडरौना कोतवाली के सिसवलिया गांव के पास...

बैंक से रुपए निकालने गये युवक को अपहरण, रुपये छीनने के बाद सड़क पर फेंका
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरTue, 17 Jul 2018 06:12 AM
ऐप पर पढ़ें

कुुुुशीनगर के कप्‍तानगंज कस्‍बे में स्थित एक बैंक से रुपया निकालने आये एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने बोलेरो गाड़ी से बैंक के बाहर अपहरण कर लिया। उसको पडरौना कोतवाली के सिसवलिया गांव के पास मारपीट कर रुपया छीनने के बाद घायल अवस्था मे सड़क पर छोड़ दिया।युवक ऑटो में बैठकर रामकोला पहुचा और स्थानीय पुलिस को आप बीती सुनाई।

रामकोला थाना क्षेत्र के पचार गांव के निवासी विजय कुमार गुप्ता सोमवार को कप्तानगंज कस्बे में स्थित एक बैंक में अपने निजी खाते से रुपया निकालने गया। उसके साथ उसकी पत्नी भी बैंक में थी। विजय ने अपने खाते से बीस हजार रुपया निकालकर अपनी पत्नी के पास जा ही रहा था कि इसी बीच एक युवक उसके पास आया और विजय से बोला कि आप से कुछ बात करनी है। विजय बिना अपनी पत्नी को बताए उस अनजान युवक के साथ बैंक के  बाहर गया। युवक के दो और साथी बैंक के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी में बैठे थे।

तीनों ने मिलकर विजय को जबरजस्ती गाड़ी में बैठा लिया और वहां से पडरौना के तरफ निकल लिए। इस बीच तीनो अज्ञात बदमाश विजय को रुपयों के लिए पिटाई भी किये। बदमाश पडरौना कोतवाली के सिसवलिया गांव के पास विजय से रुपया और मोबाइल फोन लेकर घायल अवस्था मे सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गये। विजय को एक ऑटो वाला रामकोला लाया, जहा विजय ने अपने साथ हुए वारदात की जानकारी दी। विजय स्थानीय पुलिस को जानकारी देने के बाद कप्तानगंज के लिए निकल गया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें