Youth jumped in river police saved in santkabirnagar - युवक ने नदी में लगाई छलांग, पुलिस ने बचाया, जानिए क्यों DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक ने नदी में लगाई छलांग, पुलिस ने बचाया, जानिए क्यों

परिवारिक कलह से आजिज होकर शुक्रवार को एक युवक ने संतकबीरनगर के मुखलिसपुर में कुआनो नदी पुल से छलांग लगा दी। इसी दौरान चुनाव ड्यूटी के लिए खलीलाबाद जा रहे धनघटा के प्रभारी निरीक्षक रणधीर मिश्र ने ग्रामीणों के सहयोग से उक्त युवक को नदी से बाहर निकलवाया। उसे अपने साथ  ले जाकर पूछताछ शुरू कर दिया। उसकी पहचान धनघटा थाना क्षेत्र के गोपीपुर गांव निवासी उमेश के रूप में हुई।

धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम गोपीपुर निवासी रामदीन यादव के भाई राम अधार के पुत्र की हाल में मौत पहले हो चुकी है। शुक्रवार को घर पर दसवां कार्यक्रम में उमेश का पूरा परिवार लगा हुआ था। इंस्पेक्टर धनघटा रणधीर कुमार मिश्र ने बताया कि इसी दौरान उमेश की उसके छोटे भाई रमेश से किसी बात को लेकर तू तकरार के साथ हाथापाई भी हो गई थी। इसे लेकर रमेश के पक्ष में पूरा परिवार एकजुट हो उमेश को फटकार लगाई थी। 

गाली गलौज भी परिवार में हुआ। इससे नाराज होकर शुक्रवार को वह मुखलिसपुर में कुआनो नदी पर बने पुल पर पहुंच गया। उन्होंने बताया कि उसी समय वे अपने हमराहियों के साथ ड्यूटी के लिए चुनाव ब्रीफिंग में जा रहे थे। फोन से वार्ता करने के लिए उन्होंने गाड़ी को किनारे लगाया, उसी बीच में उमेश ने नदी में छलांग लगा दी। श्री मिश्र व उनकी टीम ने तत्काल अपनी गाड़ी में मौजूद रस्सा निकाल कर नदी में फेंक कर उसकी जान बचा बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि उसे थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही उसे भविष्य में ऐसा कदम ना उठाने के बारे में मानवीयता के दृष्टिकोण के तहत समझाया बुझाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth jumped in river police saved in santkabirnagar