ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरघरवालों से नाराज युवक ने कुआनो नदी में लगाई छलांग, बाइक और मोबाइल मिला

घरवालों से नाराज युवक ने कुआनो नदी में लगाई छलांग, बाइक और मोबाइल मिला

बस्ती। निज संवाददाता घर से रूपए न मिलने से नाराज युवक ने कुआनो नदी में छलांग लगा दी। एक राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंची नगर बाजार पुलिस ने नये अमहट पुल से युवक की बाइक और...

घरवालों से नाराज युवक ने कुआनो नदी में लगाई छलांग, बाइक और मोबाइल मिला
Basti ,BastiMon, 24 Jul 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती। निज संवाददाता
घर से रूपए न मिलने से नाराज युवक ने कुआनो नदी में छलांग लगा दी। एक राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंची नगर बाजार पुलिस ने नये अमहट पुल से युवक की बाइक और मोबाइल बरामद किया है। गोताखोरों की मदद से 15 घंटे तक खोजबीन के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका है। 

नगर थाना क्षेत्र के रमवापुर कला निवासी मनीष (20) पुत्र दयाराम ने रविवार की दोपहर कपड़े खरीदने के लिए मां से एक हजार रूपए मांगे थे। मां ने उसे छह सौ रूपए दिए। इसे लेकर घर वालों से कुछ विवाद हुआ। पिता का कहना है उन्होंने सोमवार को रूपए बैंक से निकालकर देने का वादा किया था लेकिन मनीष इससे संतुष्ट नहीं हुआ। रविवार दोपहर लगभग ढ़ाई बजे वह बाइक लेकर घर से निकला और सीधे नए अमहट पुल पर आया। 

उसने अपने दोस्त दुर्गेश को फोन कर बताया कि वह नदी में कूदने जा रहा है और उसकी बाइक व मोबाइल पुल पर है। एसओ नगर अनिल सिंह ने बताया कि एक ग्राम प्रधान से लावारिस बाइक के पुल पर होने की सूचना उन्हें मिली थी। सोमवार सुबह से पांच गोताखोरों को युवक को खोजने के लिए लगाया गया है।

पिता के गले नहीं उतर रही आत्‍महत्‍या की बात 
मनीष के पिता दयाराम को बेटे के आत्महत्या कर लेने की कहानी पर यकीन ही नहीं हो रहा है। पिता अपने दिल को दिलासा देते हुए आने-जाने वालों से कह रहे कि उसने घर वालों को परेशान करने की नीयत से बाइक और मोबाइल पुल पर छोड़ दी होगी और खुद कहीं चला गया होगा। जानकारों का भी कहना है कि मनीष ने अगर आत्महत्या की होती तो जूता-चप्पल जरूर बाहर छोड़ कर गया होता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें