ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहुक्का बार में दरोगा से उलझा युवक पुलिस ने उठाया

हुक्का बार में दरोगा से उलझा युवक पुलिस ने उठाया

देवरिया बाईपास तिराहे के पास तारामंडल रोड स्थित हुक्का बार में विवाद कर रहे युवकों को पकड़ने पहुंचे दरोगा से पुलिसवाले उलझ गए। युवकों ने पुलिसवालों से भी अभद्रता की। इसके बाद दरोगा की सूचना पर...

हुक्का बार में दरोगा से उलझा युवक पुलिस ने उठाया
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 02 Oct 2018 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया बाईपास तिराहे के पास तारामंडल रोड स्थित हुक्का बार में विवाद कर रहे युवकों को पकड़ने पहुंचे दरोगा से पुलिसवाले उलझ गए। युवकों ने पुलिसवालों से भी अभद्रता की। इसके बाद दरोगा की सूचना पर इंस्पेक्टर कैंट रवि राय, रामगढ ताल चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ पहुंचे और एक युवक को पकड़कर थाने ले गए। पुलिस को एक युवक के पास से रिवाल्वर भी मिला है।

तारामंडल रोड स्थित हुक्का बार से सटे काफी बार रेस्टोरेंट है। सोमवार की शाम तीन बजे के करीब कुछ युवक पहुंचे । उनमें से एक युवक हुक्का बार की तरफ जाने लगा। वहां मौजूद गार्ड ने जब युवक को रोका तो वह उलझ गया। इसके बाद युवक ने 10 की संख्या में अपने साथी युवकों को बुला लिया। सभी हुक्का बार के आफिस में पहुंचकर बार के मालिक से विवाद करने लगे। सूचना पर पहुंचे दरोगा ने एक युवक को पकड़ लिया और थाने ले जाने लगे।

उसके बाद अन्य युवक दारोगा से उलझ गए। सूचना के बाद इंस्पेक्टर कैंट और रामगढ़ चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंच गए। पुलिसवालों ने एक युवक को पकड़ लिया और थाने लेकर आए। बाद में दोनों पक्ष के समझौते के प्रयास में जूट गए। खबर लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं हुआ था। बताया जा रहा है कि एक युवक के पास से पुलिस को असलहा भी बरामद हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें