ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबांसी में मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक नदी में डूबा

बांसी में मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक नदी में डूबा

बांसी में राप्ती नदी के तट पर मंगलवर की मध्यरात्रि मूर्ति विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से एक युवक नदी में डूब गया। पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश कर रही है। युवक बांसी के गौतम बुद्ध नगर का...

बांसी में मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक नदी में डूबा
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थनगरWed, 19 Sep 2018 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

बांसी में राप्ती नदी के तट पर मंगलवर की मध्यरात्रि मूर्ति विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से एक युवक नदी में डूब गया। पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश कर रही है। युवक बांसी के गौतम बुद्ध नगर का निवासी था।

बांसी में मंगलवार को गणेश प्रतिमा का विसर्जन होना था। गणेश प्रतिमा के साथ लोगों की भीड़ राप्ती नदी के तट पर पहुंची। जिस वक्त विसर्जन किया जा रहा था रात के डेढ़ बज चुके थे। विसर्जन में बुद्धनगर का दीपक वर्मा भी शामिल था पर छह माह पूर्व पिता की मृत्यु के बाद मकान बेचकर गोरखपुर के घंटाघर मोहल्ले में सपरिवार किराए के मकान में रह रहा था। साथ ही सोने-चांदी जेवर का कारीगरी कर परिवार का जीविका चलाने लगा था। 

मूर्ति विसर्जन में वह हर साल शामिल होता था। इस बार भी शामिल होने के लिए आया हुआ था। विसर्जन के दौरान उसका पांव फिसला और वह राप्ती नदी के गहरे पानी में समा गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते नजरों से ओझल हो चुका था। पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश कर रही है।

घाट पर नहीं थी प्रकाश व्यवस्था
मूर्ति विसर्जन को लेकर पालिका प्रशासन की ओर से प्रकाश की व्यवस्था नहीं की गई थी। जिम्मेदारों को पता था कि विसर्जन रात में ही लोग करते हैं इसके बाद भी घाट पर अंधेरा पसरा था। इतना ही नहीं घाट पर नाव की भी व्यवस्था नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें