DA Image
29 फरवरी, 2020|6:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सऊदी अरब में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल डुमरी नं0 दो राजपुर टोला निवासी फकरुद्दीन शेख की रविवार की रात में ट्रेन की चपेट में आने से सऊदी अरब में मौत हो गई। मौत की सूचना घर पर पहुंचते ही मातम फ़ैल गया। 

सरफुद्दीन का 34 वर्षीय पुत्र फकरुद्दीन करीब दो माह पूर्व सऊदी अरब रियाद के अलखर्ज (सदीदा) में कमाने गया था। पानी का टैंकर चलाने का उसे काम मिला था। रविवार को वह टैंकर लेकर जा रहा था कि रास्ते में ट्रेन क्रासिंग मिली जिसपर फाटक नहीं था। क्रासिंग पर जैसे ही टैंकर पहुंची ट्रेन आ गई। चपेट में आने से टैंकर चालक फकरुद्दीन की मौके पर मौत हो गई। 

फकरुद्दीन बीते कई वर्षो से भटहट में अपना मकान बनवा कर परिवार के साथ रहता था। गांव के साहिद अली, रियाजुल्लाह, गुलाम हुसैन आदि लोग आस-पास रहते हैं। उसका बड़ा भाई नसरुद्दीन भी कुछ ही दुरी पर रियाद के मजमिया में रहता है। रविवार की रात में उसके घर पर दुर्घटना से मौत की सूचना मिली तो परिवार व मोहल्ले के लोग सन्न रह गए। 

घटना की सुचना मिलते ही उसकी पत्नी रहीसुन का रो-रो कर बुरा हाल है। वह तीन बच्चों का पिता था। परिवारीजनों की ओर से शव को मंगवाने की तैयारी की जा रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth dies due to train grip in Saudi Arabia