ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकरंट की चपेट में आने से युवक की मौत

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजन बाहर रहते हैं। रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बेलवा गांव निवासी अरुण कुमार (22) पुत्र स्वर्गीय राजकिशोर की गौरा चौराहे पर बिजली सामान की...

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम, देवरिया(रामपुर कारखाना)Mon, 28 Oct 2019 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजन बाहर रहते हैं। रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बेलवा गांव निवासी अरुण कुमार (22) पुत्र स्वर्गीय राजकिशोर की गौरा चौराहे पर बिजली सामान की दुकान है। उसके माता पिता की मौत हो चुकी है।
 बड़े भाई सच्चिदानंद अरविंद व धर्मेंद्र शर्मा बाहर नौकरी करते हैं। घर पर वह अपने भतीजे पंकज के साथ रहता था। सोमवार को वह दुकान पर गया और बिजली का झालर सही करने लगा। झालर सही करने के दौरान वह करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से झुलस कर दुकान में तड़पने लगा। आसपास के दुकानदार घटनास्थल पर पहुंचे और बिजली के तार को छुड़ा कर उसे सदर अस्पताल ले गए। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दुकानदार अरुण का शव लेकर गौरा चौराहे पर वापस आ गए। जानकारी मिलते ही प्रधान पति हामिद अंसारी दुकान पर पहुंचे और राजस्व कर्मियों को हादसे की जानकारी दी। देर शाम गांव पहुंचे रिश्तेदारों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव का दाह संस्कार कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें