ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकरंट की चपेट में आकर युवक की मौत

करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के बरदहिया बाजार में मेन रोड पर रविवार को सुबह करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर...

करंट की चपेट में आकर युवक की मौत
संतकबीरनगर निज संवाददाता, संतकबीरनगर Sun, 15 Mar 2020 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के बरदहिया बाजार में मेन रोड पर रविवार को सुबह करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की पहचान बगहिया मोहल्ला निवासी अजय कुमार के रूप में हुई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बगहिया मोहल्ला निवासी अजय कुमार (28)  मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। वह शहर में रविवार को लगने वाली साप्ताहिक बरदहिया बाजार में किसी काम से आया था। जहां पर वह मेन रोड स्थित ट्रांसफार्मर की चपेट में आ गया। करंट लगने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से परिजन उसे लेकर पहले घर चले गए। उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल अजय कुमार सिंह ने बताया कि बिजली की चपेट में आने से युवक के मौत की जानकारी मिली है। जिसके बाद पुलिस टीम को भेजकर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया जाएगा। कोई तहरीर मिलती है तो उसके अनुरूप आगे की कार्रवाई किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें