ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसंदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, पिता ने दी हत्या की तहरीर

संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, पिता ने दी हत्या की तहरीर

संतकबीरनगर के मेंहदावल थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में एक युवक के संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को एम्बुलेंस से सीएचसी पहुंचाया जहाँ डाक्टरों ने मृत...

संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, पिता ने दी हत्या की तहरीर
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरSat, 19 Jan 2019 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के मेंहदावल थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में एक युवक के संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को एम्बुलेंस से सीएचसी पहुंचाया जहाँ डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले में युवक के पिता ने उसी गांव के निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

बेलहर कला निवासी बैजनाथ त्रिपाठी का दूसरा पुत्र दीपक त्रिपाठी (25) मेंहदावल में रहकर पिछले कुछ वर्षों से व्यवसाय कर रहा था। तहरीर के अनुसार शुक्रवार की रात ग्यारह बजे मेंहदावल के हरपुर निवासी गुरु प्रसाद त्रिपाठी के घर से मेरे बेटे दीपक के फोन से मेरे पास फोन आया कि आपके बेटे की तबियत काफी खराब हो गई है। सूचना पाकर हम लोग जब तक बेलहर कला से हरपुर पहुंचे वहां पुलिस पहुंच चुकी थी।

वहां से एम्बुलेंस से मेंहदावल सीएचसी लाया गया रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी। चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बेटे को घर बुलाकर परिजनों के साथ हत्या का आरोप लग है। इस संबंध में एसओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। मामले की जांच करके उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें