ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसंतकबीरनगर बारात गए युवक की हादसे में मौत

संतकबीरनगर बारात गए युवक की हादसे में मौत

पुरानी बस्ती के पांडेय बाजार से संतकबीरनगर के हरिहरपुर में बारात गए युवक की हादसे में मौत हो गई। लावारिस की हालत में किसी ने उसे जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती करा दिया। घर पर बेटे के न पहुंचने पर जब...

संतकबीरनगर बारात गए युवक की हादसे में मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम,बस्‍तीFri, 20 Apr 2018 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी बस्ती के पांडेय बाजार से संतकबीरनगर के हरिहरपुर में बारात गए युवक की हादसे में मौत हो गई। लावारिस की हालत में किसी ने उसे जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती करा दिया। घर पर बेटे के न पहुंचने पर जब गुरुवार सुबह घर वालों ने फोन किया तो उसका फोन अस्पताल के इमरजेन्सी में उठा। अस्पताल कर्मी ने बताया कि युवक की मौत हो चुकी है और उसका शव जिला अस्पताल के मर्चरी में रखा है।

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के पांडेय बाजार निवासी निकट प्राथमिक विद्यालय निवासी अवधेश कुमार यादव (23) पुत्र प्रेमचन्द यादव अपने मित्र की बारात में शामिल होने के लिए बुधवार की रात संतकबीरनगर के हरिहरपुर गया था। बारातियों ने बताया कि वह रात में ही अपनी बाइक से लौट गया।

गुरुवार सुबह तक घर न पहुंचने पर पिता प्रेमचन्द्र ने फोन कर बेटे की जानकारी लेना चाहा तो उसका फोन जिला अस्पताल के इमरजेंसी में रखा था। इस सूचना पर वह जिला अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि रात में उसका एक्सीडेंट हो गया था। किसी एम्बुलेंस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया था। लावारिस हालत में उसे भर्ती किया गया था लेकिन उसकी मौत हो गई। 

बेटे की मौत की सूचना पर पिता प्रेमचन्द्र, भाई अशोक यादव, दुर्गा प्रसाद अस्पताल पहुंचे। भाभी पार्वती सोनी भी वहां पहुंच गईं। घर के कमाऊ सदस्य के तौर पर अवधेश था। उसकी मौत ने परिवार के कमाऊ सदस्य को छीन लिया। गुरुवार शाम उसके शव को कुआनो नदी किनारे दफन कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें