DA Image
11 अगस्त, 2020|12:39|IST

अगली स्टोरी

गोरखनाथ में तेज रफ्तार कार ने युवक को रौंदा




गोरखनाथ में तेज रफ्तार कार ने युवक को रौंदा

गोखनाथ के दस नम्बर बोरिंग के पास तेज रफ्तार कार ने एक युवक को रौंद दिया। कार में फंस कर युवक करीब दो सौ मीटर तक घसिटता रहा। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई। कार लेकर चालक फरार हो गया है। सीसी कैमरे के आधार पर पुलिस कार और चालक की तलाश कर रही है।

गोरखनाथ बनकटवा निवासी देवानंद सोनकर प्रापर्टी डीलर हैं। उनका 25 वर्षीय बेटा सोनू बुधवार की रात घर से दस नम्बर बोरिंग के पास किसी काम से आया था। रात में एक कार ने उसे रौंद दिया। कार में फंस कर करीब 200 मीटर तक वह घसिटता हुआ गया। घायल सोनू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

आस-पास के दुकानों में लगे सीसी कैमरे के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। सोनू अपने मां-बाप का इकलौते बेटा था। उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की खबर पाकर घर पहुंचे रिश्तेदारों ने ढांढस बांधकर परिवार को शांत कराने की कोशिश शुरू कर दी।

हड़हवा फाटक के पास दुकान में घुसी कार

इस दुर्घटना के बाद देर रात में एक कार हड़हवा फाटक पर कुशवाहा ट्रेडिंग कंपनी नाम की दुकान में घुस गई। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दुकान का शटर भी टूट गया। सोनू के पिता ने इसी कार से बेटे की दुर्घटना की आशंका जताई।

हालांकि सीसी कैमरे के आधार पर जो कार दुर्घटना कर भाग रही है और यह कार दोनों एक जैसी तो पर फर्क इतना है कि वह कार मानीराम की तरफ जा रही थी जबकि दुकान में कार हड़हवा फाटक के पास घुसी है। लिहाजा पुलिस दोनों अलग-अलग दुर्घटना मान कर जांच कर रही है। दुकान में घुसी कार मनोज कुमार सैनी के नाम पर दर्ज है। कार चालक की तलाश की जा रही है।

......

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth died in road accident in Gorakhpur