ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसड़क हादसे में युवक की मौत, चचेरा भाई गंभीर  

सड़क हादसे में युवक की मौत, चचेरा भाई गंभीर  

सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका चचेरा भाई गंभरी रूप से घायल है। हादसा गुरुवार की देर रात सोहनाग-बरठा मार्ग पर उसरहा मोड़ के समीप हुआ। चचेरे भाई का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा...

सड़क हादसे में युवक की मौत, चचेरा भाई गंभीर  
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाFri, 10 May 2019 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका चचेरा भाई गंभरी रूप से घायल है। हादसा गुरुवार की देर रात सोहनाग-बरठा मार्ग पर उसरहा मोड़ के समीप हुआ। चचेरे भाई का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

कोतवाली क्षेत्र के बढ़पुरवा गांव निवासी  राजू प्रजापति (25) पुत्र रामप्रताप प्रजापति विदेश में हेल्पर का कार्य करते थे। दो वर्ष बाद 20 दिन पूर्व घर आए थे। गुरुवार की सुबह  अपने बहन रीना की ननद के घर ब्रम्हभोज में शरीक होने बाइक से  चचेरे भाई राजेश (24) पुत्र ओमप्रकाश प्रजापति के साथ गए थे।   देर रात दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। अभी सोहनाग- बरठा मार्ग पर उसरहा मोड़ के समीप पहुंचे ही थे कि बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में राजू की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि चचेरे भाई राजेश गम्भीर रूप से घायल हो गए। शुक्रवार की सुबह आसपास के लोगों ने सूखे गड्ढे में दोनों युवकों को देख इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एसआई मंगला प्रसाद ने दोनों युवकों को सीएचसी सलेमपुर पहुंचाया जहां राजू को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि  गंभीर रूप से घायल चचेरे भाई का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। राजू तीन भाइयों में बड़ा, होनहार व कमाऊ सदस्य थे। उसके मौत पर पिता रामप्रताप, मां, पत्नी सुमन बदहवास हो गए। जबकि भाई संदीप व सुनील का रोकर बुरा है। राजू का एक बेटा रोशन व बेटी रोशनी है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें