DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चीनी मिल में नौकरी ज्वाइन करने जा रहे युवक की हादसे में मौत

Accident (Symbolic Image)

चीनी मिल में नौकरी ज्वाइन करने जा रहे एक युवक को ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

अमेठी के हलीमापुर थाना क्षेत्र के पिछुटी गांव के रहने वाले अजय कुमार मौर्य(28) पुत्र मनोरामा मौर्य और उसके गांव के गगन सिंह पुत्र शमसेर सिंर की नियुक्ति बजाज हिन्दुस्तान फैक्ट्री प्रतापपुर में सुपरवाईजर के पद पर हुई थी। दोनों दोस्त शुक्रवार को अपनी-अपनी बाइक से फैक्ट्री में ज्वाइनिंग करने के लिए आ रहे थे। अभी वे देवरिया गोरखपुर मार्ग पर पुरवा स्थित शर्मा ढाबा के समीप ही पहुंचे थे कि अनियंत्रित ट्रक ने अजय कुमार मौर्या की बाइक को टक्कर मारते हुए रौंद दिया।

जिससे उसकी घटनास्थज पर मौत हो गई। आस पास के लोगों ने उसको जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक के साथ ही दूसरे बाइक से आ रहे उसके मित्र गगन सिंह ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने ट्रक को घेर लिया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। इस संबंध में पूछे जाने पर शहर कोतवाल विजय नारायण ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth died in road accident in Deoria