DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसएसबी की गाड़ी से बाइक सवार युवक की मौत, जाम

सिद्धार्थनगर के जोगिया थाना क्षेत्र के करौंदा मसिना गांव के पास शनिवार दोपहर बाद एसएसबी की गाड़ी ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने नौगढ़-बांसी मार्ग जाम कर दिया। सूचना पाकर एडीएम पीएस शुक्ल, एएसपी मुन्नालाल, सीओ बांसी व सीओ शोहरतगढ़ समेत जोगिया, चिल्हिया, सदर आदि थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है। 

जोगिया थानाक्षेत्र के कस्बा निवासी कन्हैया जायसवाल (35) पुत्र स्व.रामचंद्र जायसवाल शनिवार दोपहर एक बजे बाइक से नौगढ़ की तरफ जा रहा था। अभी वह बांसी-नौगढ़ मार्ग पर करौंदा मसिना स्थित एसएसबी कैंप के पास पहुंचा ही था कि एसएसबी के डीसीएम का चालक गाड़ी मोड़ रहा था। इसी बीच कन्हैया जायसवाल उसकी चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही जोगिया पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को ले जाने लगी।

इसी बीच सड़क हादसे से नाराज ग्रामीणों ने शव लदे वाहन को रोककर नौगढ़-बांसी मार्ग जाम कर दिया। लगभग दो घंटे तक चले रास्ता जाम के दौरान सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों का तांता लग गया और लोग जाम में फंसे रहे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth died in Accident in Sidharthnagar