DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की करंट से मौत

Current, janitor, death

सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा बिजली के बोर्ड में मोबाइल चार्जर लगाने के दौरान हुआ। मामला रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के हेतिमपुर मठिया गांव का है। रामपुर कारखाना के हेतिमपुर गांव निवासी सुदीप सिंह पुत्र रितेश सिंह हाईवे पर दौड़ लगा कर सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था। उसका बड़ा भाई अविनाश सिंह भी सेना का जवान है। शुक्रवार की सुबह हाईवे पर दौड़ लगाने के बाद सुदीप अपने कमरे में मोबाइल को चार्ज में लगाने के लिए गया।

जिस बोर्ड में वह चार्जर लगाने गया था, उसमें करंट प्रवाहित हो रहा था। बोर्ड में चार्जर को लगाते ही वह करंट की चपेट में आ गया। शोर सुनकर परिजन पहुंचे और किसी तरह घर की बिजली काट कर उसे बाहर निकाला। हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे कसया सीएचसी पर भर्ती कराया जहां हालत सीरियस देख चिकित्सकों ने पड़रौना सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी मिलते ही पिता, मां समेत दोनो छोटे भाई अनिल सिंह और हिमांशु दहाड़े मार कर रोने लगे। देर शाम परिवारीजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का दाह संस्कार कर दिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth died due to electric shock during preparation of Army recruitment in Deoria