DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक को बंधक बनाकर पीटने का वीडियो वायरल

कुशीनगर के एक गांव का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक घर में गलत नीयत से घुसे एक युवक को परिवार के लोग रस्सी से हाथ-पैर बांधकर जमकर धुनाई करते हुए जमीन पर लिटाए हैं। घटना की जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को लोगों के चंगुल से मुक्त कराते हुए इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तुर्कहा में भर्ती कराया है, जहां से उसे डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात लगभग 12.30 बजे गांव का ही एक युवक बुरी नीयत से एक घर में घुस गया। इसकी भनक महिला के पट्टीदारों को लग गयी तो उन्होंने घर को घेर युवक को महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद युवक एक नेता का भतीजा होने की बात कह अकड़ दिखाने लगा। इस पर महिला के परिवार वालों ने उसकी जमकर धुनाई करते हुए उसका हाथ-पैर रस्सी से बांध घर में बंद कर दिया। इसी बीच किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया।

इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लोगों से मुक्त कराते हुए उसे सीएचसी तुर्कहा में भर्ती कराया। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर देख डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। शनिवार को जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था कि किसी ने उसके हाथ-पैर बांधकर पिटाई करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
बृजेश मिश्रा, एसओ हनुमानगंज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth being hostage and beaten video viral in Kushinagar