ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबारात में धक्का देने से मना किया तो दबंगों ने मारा चाकू

बारात में धक्का देने से मना किया तो दबंगों ने मारा चाकू

संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली के बूधाकला गांव रविवार की रात शादी समारोह में कुछ दबंग युवक महिलाओं को धक्का देने लगे। कन्या पक्ष के युवक ने जब दबंगों को मना किया तो मनबढ़ युवकों ने उस पर चाकू से हमला...

बारात में धक्का देने से मना किया तो दबंगों ने मारा चाकू
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगरMon, 30 Apr 2018 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली के बूधाकला गांव रविवार की रात शादी समारोह में कुछ दबंग युवक महिलाओं को धक्का देने लगे। कन्या पक्ष के युवक ने जब दबंगों को मना किया तो मनबढ़ युवकों ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। बीच बचाव करने गया युवक को भी घायल कर दिया। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के बूधा कला गांव में रविवार के दिन लड़की की शादी थी। शादी समारोह में द्वार पूजा के समय तीन युवक दबंगई से महिलाओं और युवतियों को धक्का देते हुए आगे बढ़ रहे थे। इसी दौरान रोड लाईट उठाए कुछ युवकों  को भी धक्का दे दिया। इसे देखकर लड़की के घर का रमेश (19) युवकों को मना करने लगा। इस पर दोनों दबंग युवकों ने चाकू से हमला बोल दिया। रमेश के सीने के बांई तरफ चाकू लगा। वह  जोर-जोर से चीखने लगा। यह देख गांव का ही युवक अंकित (22) बीच बचाव करने पहुंचा तो दबंग युवकों ने उस पर भी हमला बोल दिया। इससे अंकित के भी हाथ में चाकू लग गया। जब तक और लोग कुछ समझ पाते तब तक हमलवार मौके से फरार हो गए। 

घटना की सूचना गांव के ही किसी व्यक्ति डायल 100 और कांटे चौकी को दी। सूचना के बाद पहुंचे डायल 100 और कांटे चौकी के सिपाही एम्बुलेंस से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी कर गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया। मामले में शामिल पवन (16)पुत्र सतीराम, कुलदीप शर्मा (17) पुत्र रामफूल निवासी डारीडीहा थाना  कोतवाली खलीलाबाद और भांजा उर्फ अजय कुमार निवासी बूधा कला को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के विरुद्ध चाकू मारने, गाली-गलौज व एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें