DA Image
5 जून, 2020|9:54|IST

अगली स्टोरी

जुआ खेलकर जा रहे युवक से बदमाशों ने लूटी रकम, अब पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज 

                    cctv

गोरखपुर के खोराबार इलाके के डांगीपार में शुक्रवार की शाम को जुआ खेलकर जा रहे एक युवक से बाइक सवारों ने रकम लूट लिया। एक राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थाने के दरोगा प्रभात कुमार राय मौके पर पहुंचे। पर न तो ‌वहां वह युवक मिला जिसके साथ लूट हुई थी और न नहीं लुटेरे। जिसके बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला। 

पुलिस के अनुसार फुटेज में बाइक सवार चार युवक, एक युवक से लूट की घटना को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं, लेकिन फुटेज में न तो लूट के शिकार युवक की तस्वीर साफ है और न ही लुटेरों की। जिसके उनके बारे में कुछ पता नहीं चल सका। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। दरोगा प्रभात राय ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से बात की गई तो पता चला कि युवक नदी के उसपार स्थित बेलीपार इलाके से जुआ खेल कर आ रहा था। 

तभी कुछ बाइक सवार आए और रकम लूट ली। जिसके बाद पीड़ित युवक चला गया। वह उस गांव का नही था लिहाजा लोग उसे पहचान नहीं पाए। गांव के प्रधान गिरीश सिंह ने बताया कि जुआ खेलकर आ रहे युवक के साथ कुछ युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। लेकिन वे न तो पीड़ित युवक को पहचान पाए और न ही लुटेरों को।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:young man returning after gambling now police searching cctv footage in gorakhpur