DA Image
16 जनवरी, 2021|11:17|IST

अगली स्टोरी

गोरखपुर में तीन महीने से लापता लड़के का मामला सीएम योगी तक पहुंचा, पुलिस को सख्‍त एक्‍शन का आदेश 

गोरखपुर के गोरखनाथ क्षेत्र के हुमायूंपुर उत्तरी, दिग्विजयनगर से तीन माह से लापता आकाश गुप्ता के मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी एनकेएस चौहान ने एसएसपी गोरखपुर को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है। एसएसपी ने सीओ गोरखनाथ को मामले की जांच सौंपी है। 

हुमायूंपुर उत्तरी, दिग्विजयनगर निवासी धनेश कुमार गुप्ता का 22 वर्षीय बेटा 6 जून की दोपहर में घर से बाजार करने निकला तभी से लापता है। वह मोबाइल अपना घर पर छोड़ गया था। काफी तलाश के बाद भी पता नहीं चलने पर उसी दिन गोरखनाथ थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया। तलाश में मदद के लिए उन्होंने पुलिस को उसका मोबाइल भी सौंप दिया। बाद में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। 

तीन माह बाद भी लापता युवक का पता नहीं चलने पर परिजन पार्षद ऋषि मोहन वर्मा के साथ गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई। उन्होंने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया था। मुख्यमंत्री ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है। एसएसपी ने सीओ गोरखनाथ को मामले की जांच कर रिपोर्ट प्रेषित करने को कहा है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:young man missing from three months cm ordered action