Yogi addressed public meeting in Gorakhpur - ‘मुंह नोचवा की तरह वोटों से करें ‘वोट कटवा कांग्रेस की धुनाई: योगी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘मुंह नोचवा की तरह वोटों से करें ‘वोट कटवा कांग्रेस की धुनाई: योगी

‘मुंह नोचवा की तरह वोटों से करें ‘वोट कटवा कांग्रेस की धुनाई: योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बयान का हवाला देते हुए कहा कि कुछ साल पहले गोरखपुर और आसपास ‘मुंह नोचवा की अफवाह फैली हुई थी। लोग ‘मुंह नोचवा होने के शक में पकड़े जाने पर धुनाई कर देते थे। कांग्रेस की ‘शहजादी अपनी पार्टी को ‘वोट कटवा बताती हैं। इस चुनाव में जनता बम्पर मतदान से ‘वोट कटवा कांग्रेस की धुनाई कर दे।

अभयनंदन इंटर कालेज मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने पिछले पांच साल की मोदी सरकार और दो साल की अपनी सरकार में हुए विकास का उल्लेख किया। उन्होंने कहा, इन वर्षों में आपको परिवर्तन दिख रहा होगा। गोरखपुर में चौड़ी होती सड़कें, भरपूर बिजली, एम्स, फर्टिलाइजर सब दिया है। इससे आपको अच्छा लग रहा होगा।

सबका उद्देश्य है कि देश में विकास हो, खुशहाली हो। प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने यही किया है। इसी वजह से आज पूरे देश में एक ही नारा गूंज रहा है, ‘अबकी बार मोदी सरकार। प्रधानमंत्री मोदी ने चार आयामों में बहुत अच्छा काम किया है। विश्व में भारत का सम्मान बढ़ाया है। भारत को सुरक्षित किया है। विकास के तमाम काम किए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yogi addressed public meeting in Gorakhpur