ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसंदिग्ध परिस्थितियों में जल कर महिला की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में जल कर महिला की मौत

बखिरा थाना के लोहरौली मिश्र गांव निवासी एक विवाहिता की रविवार को जलकर मौत हो गई । महिला के मां बाप ने ससुरालियों पर दहेज के लिए मारने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए...

संदिग्ध परिस्थितियों में जल कर महिला की मौत
निज संवाददाता,संतकबीरनगर Sun, 13 May 2018 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

बखिरा थाना के लोहरौली मिश्र गांव निवासी एक विवाहिता की रविवार को जलकर मौत हो गई । महिला के मां बाप ने ससुरालियों पर दहेज के लिए मारने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दिया है। 
गांव निवासी अनीता चौधरी पत्नी रामजनम (24) शनिवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। उसे लेकर परिजन सीएचसी मेंहदावल ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिए।  मृतका का पति चार दिन पूर्व ही मुम्बई गया है। मृतका के ससुर ने बताया शनिवार रात 8 बजे खाना खाने के बाद सभी सो गए । देर रात अचानक चिल्लाने की आवाज अई। उठकर देखा तो बहू कमरे चल रही थी और दरवाजा अंदर से बंद था।  किसी तरह दरवाजे को खोला गया तो अनीता बुरी तरह जल चुकी थी । तत्काल ही 108 नम्बर एम्बुलेंस से सीएचसी मेंहदावल ले आया। जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।  लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई। सूचना पर मेंहदावल पहंुचे मृतका के पिता रामलुटावन और मां अनारकली ने घर वालों पर दहेज के लिए जला कर मारने का आरोप लगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें