ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसहेली के ब्लेकमेलर पति की गिरफ्तारी न होने पर महिला ने दी खुदकुशी की धमकी

सहेली के ब्लेकमेलर पति की गिरफ्तारी न होने पर महिला ने दी खुदकुशी की धमकी

शोहदे से परेशान एक महिला ने खुदकुशी की धमकी दी है। आरोप है कि महिला की सहेली के पति ने घर पर आने-जाने के दौरान मोबाइल से आपत्तिजनक तस्वीर बना ली है। उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा...

सहेली के ब्लेकमेलर पति की गिरफ्तारी न होने पर महिला ने दी खुदकुशी की धमकी
वरिष्ठ संवाददाता ,गोरखपुरThu, 01 Jan 1970 05:30 AM
ऐप पर पढ़ें

शोहदे से परेशान एक महिला ने खुदकुशी की धमकी दी है। आरोप है कि महिला की सहेली के पति ने घर पर आने-जाने के दौरान मोबाइल से आपत्तिजनक तस्वीर बना ली है। उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। शाहपुर पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। 
शाहपुर क्षेत्र की रहने वाली महिला की सहेली पादरी बाजार में रहती है। दोनों परिवार के लोग एक-दूसरे के घर आते-जाते थे। महिला का आरोप है कि सहेली के पति संजीव ने चोरी से उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली। फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर संजीव उसे ब्लैकमेल कर रहा है। घर से आते-जाते उसका पीछा करने के साथ ही मिलने का दबाव बनाता है। बात न मानने पर परिवार को खत्म करने की धमकी दे रहा। पीडि़त का आरोप है कि अपनी सहेली को कई बार संजीव के हरकत की जानकारी दे चुकी है। लेकिन उसकी हरकत में कोई सुधार नहीं हुआ। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई न होने पर महिला ने खुदकुशी करने की धमकी दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें