DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › गोरखपुर › वैक्सीन लगवाने पहुंची महिला, पर्स छीनकर पेड़ पर जा बैठा बंदर
गोरखपुर

वैक्सीन लगवाने पहुंची महिला, पर्स छीनकर पेड़ पर जा बैठा बंदर

हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरPublished By: Newswrap
Wed, 28 Jul 2021 08:20 PM
वैक्सीन लगवाने पहुंची महिला, पर्स छीनकर पेड़ पर जा बैठा बंदर

सचित्र

- संक्रामक रोग अस्पताल में को-वैक्सीन लगवाने आई थी संगीता देवी

- भीड़ की काफी कोशिशों के बाद पर्स, मोबाइल तोड़कर नीचे फेंका

गोरखपुर। हिन्दुस्तान संवाद

संक्रामक रोग अस्पताल में टीका लगवाने पहुंच रहे लोगों को एक नई समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। इस अस्पताल में बंदरों का आतंक है। बुधवार को को-वैक्सीन की पहली खुराक लगवाने के लिए अस्पताल में पहुंची महिला का पर्स बंदर ने झपट लिया।

पर्स में कुछ रुपए, मोबाइल, कागजात थे। बंदर से पर्स व मोबाइल वापस पाने में लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। काफी कोशिशों के बाद बंदर ने मोबाइल और पर्स तोड़कर पेड़ से नीचे फेंका। गुलरिहा थाना क्षेत्र के बेनीगंज एकला नम्बर दो निवासी ओमप्रकाश की पत्नी संगीता देवी वैक्सीन लगवाने के लिए बुधवार की सुबह 8:30 बजे ही आ गई। भीड़ इस कदर उमड़ी रही कि संगीता देवी लाइन में ही लगी रही। दोपहर बाद अचानक एक बंदर ने उनके हाथ से पर्स छीनकर पेड़ पर चढ़ गया।

बॉक्स

उचक्के ने महिला का पर्स काटा

जिला संक्रामक विभाग में बुधवार को को-वैक्सीन की खुराक लगवाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। बेलीपार क्षेत्र के कोलिया निवासी मुन्नालाल मौर्य की पत्नी गीता देवी भी वैक्सीन लगवाने के लिए लाइन में लगी थी। इसी दौरान किसी ने उनके कंधे में टंगा बड़ा पर्स किसी ने काट दिया। कुछ देर बाद गीता देवी का मोबाइल जब नीचे गिरा तो वह पर्स की हालत देखकर अवाक रह गई। पर्स काटने वाले का पता नहीं चल सका।

संबंधित खबरें