Woman murdered near 50 Meter of Gulriha Police Station - थाने से 50 मीटर की दूरी पर युवती की हत्या, रेप की आशंका DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थाने से 50 मीटर की दूरी पर युवती की हत्या, रेप की आशंका

थाने से 50 मीटर की दूरी पर युवती की हत्या, रेप की आशंका

गुलरिहा थाने से महज पचास मीटर की दूरी पर एक खाली पड़े मकान में गुरुवार की रात 21 साल की युवती के साथ रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। हत्या को आत्महत्या जताने के लिए हत्यारोपियों ने उसका शव दुपट्टे के फंदे से लटका दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। युवती की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

गुलरिहा थाने से करीब महज 50 मीटर की दूरी पर प्राथमिक विद्यालय से सटे एक पुराना मकान है जिसमें कोई रहता नहीं है। शुक्रवार की सुबह राहगीरों ने उसमें 21 साल की एक युवती की लाश देखी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने घटनास्थल पिपराइच थाने का बताकर पिपराइच पुलिस को सूचना दे दी।

बल्ली के सहारे दुपट्टे के फंदे से खड़ी थी लाश

पुराने मकान में बीच में लकड़ी की बल्ली रखी गई है। उसी बल्ली के सहारे दुपट्टे से युवती के गले में फंदा लगाकर शव को खड़ा किया गया था। कमरें में प्लाइवुड बिछाया गया था इससे इस बात की भी आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद गला कस कर हत्या कर शव को लटका दिया गया है। शव के पास ही युवती का चप्पल भी पड़ा मिला था।

नहीं हो पाई है युवती की शिनाख्त नहीं

युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उसके दाएं हाथ पर गोदना से अंग्रेजी में जितेन्द्र व पिंकी लिखा हुआ है। युवती पीला छिटदार कुर्ता, हरा काला छींटदार सलवार पहनी है। शव के पहचान की कोशिश में पुलिस लग गई है। पुलिस के मुताबिक शव की पहचान होते ही हत्या या फिर आत्महत्या की गुत्थी सुलझेगी।

सीसी कैमरे में कैद है संदिग्धों की तस्वीर

मकान के सामने स्थित एक मकान में लगे सीसी कैमरे में गुरुवार की रात तीन बाइक पर दो-दो युवक आते-जाते दिखाए दे रहे हैं। यह युवक कौन हैं? उनका युवती के साथ कैसा रिश्ता है। उन्होंने तो नहीं रेप करने के बाद हत्या की है आदि बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। कैमरे के फुटेज के सहारे पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है। वहीं दूसरी ओर युवती के पहचान की भी कोशिश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman murdered near 50 Meter of Gulriha Police Station