ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरप्रेम प्रसंग में हुई थी महिला की हत्या

प्रेम प्रसंग में हुई थी महिला की हत्या

सहजनवां क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासिनी अशरुन्निशा की हत्या बनगांवा निवासी एक युवक और किराएदार ने की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने स्वीकार किया है कि महिला ने किराएदार को...

प्रेम प्रसंग में हुई थी महिला की हत्या
निज संवाददाता,गोरखपुरTue, 28 Nov 2017 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सहजनवां क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासिनी अशरुन्निशा की हत्या बनगांवा निवासी एक युवक और किराएदार ने की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने स्वीकार किया है कि महिला ने किराएदार को बागीचे में बुलाया था। किराएदार का मकान मालिक भी वहां पहुंच गया और अचानक हालात बदल जाने पर दोनों ने उसका गला घोंट दिया।

वारदात
सहजनवां क्षेत्र के बनगांवा गांव की बाग में मिला था शव
अवैध सम्बंध के लिए रस्सी से गला कस कर की थी हत्या 

पुलिस की गिरफ्त में आए वीरेंद्र और रणजीत गिरी ने घटनाक्रम कुछ इस तरह बयां किया। वनगांवा के बाहर बागीचे में सोमवार की सुबह जगदीशपुर निवासिनी अशरुन्निशा की लाश मिली थी। पुलिस ने जांच शूरू की तो संदेह भक्सा गांव निवासी वीरेंद्र पर हुआ। वीरेंद्र वनगांवा निवासी रणजीत गिरी के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता था।वीरेंद्र का अशरुन्निशा से सम्बंध था। रविवार की रात अशरुन्निशा ने वीरेंद्र को फोन कर बागीचे में मिलने के लिए बुलाया था। वीरेंद्र जब रात के अंधेरे में अपने कमरे से निकलकर बागीचे की तरफ बढ़ा तो रणजीत गिरि भी उसके पीछे-पीछे बागीचे में पहुंच गया।

अशरुन्निशा और वीरेंद्र को आपत्तिजनक हाल में देखकर रणजीत ने भी महिला से  अवैध सम्बंध बनाने की कोशिश शुरू कर दी। महिला के इनकार करने पर रणजीत ने रस्सी से उसका गला कस दिया। मंगलवार को एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने बताया कि असरुन्निश का पति अब्दुल्ला शेख ट्रक ड्राइवर है। वह अक्सर घर से बाहर रहता है। इस बीच महिला का वीरेंद्र से उसका सम्बंध हो गया। हत्या के बाद दोनों ने महिला का शव बागीचे में छोड़ दिया और फरार हो गए।

24 घंटे में हुआ खुलासा
सहजनवा एसओ रामाज्ञा सिंह ने एसआई संजय सिंह, कांस्टेबल कृष्ण कुमार पांडेय, नसीम मोहम्मद, भवानी पांडेय और धनन्जय के सहयोग से दोनों अभियुक्तों को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया। एसएसपी ने इस घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को पांच हजार रुपया नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें