ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरजमीन के झगड़े में तलवार से वार कर महिला की हत्या, मां-बेटी गंभीर

जमीन के झगड़े में तलवार से वार कर महिला की हत्या, मां-बेटी गंभीर

बस्ती जिले के मुंडेरवा थानान्तर्गत शिव मंदिर बरडाड़ के पास चार लोगों ने तलवार से गर्दन पर वार कर एक महिला की हत्या कर दी। हमलावरों ने उनकी बेटी और नतिनी पर भी जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को गंभीर हालत...

जमीन के झगड़े में तलवार से वार कर महिला की हत्या, मां-बेटी गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 31 Dec 2017 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती जिले के मुंडेरवा थानान्तर्गत शिव मंदिर बरडाड़ के पास चार लोगों ने तलवार से गर्दन पर वार कर एक महिला की हत्या कर दी। हमलावरों ने उनकी बेटी और नतिनी पर भी जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कार्य गया है। थानेदार बृजेश कुँवर यादव ने बताया कि तलवार संग मुख्यारोपी तबारक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

मुंडेरवा के बोदवल निवासी किताबुन निशा पत्नी मुहम्मद उमर (60) अपनी बेटी जैनब फातमा (38) और उसकी तीन माह की बेटी के साथ जमीन के मुक़दमे में एसडीएम स्तर से मिले निर्देश की कॉपी लेकर रविवार को थाने पर जा रही थी। इसी दौरान 3-4 की संख्या में तलवार और चाकू से लैश पट्टीदारों ने हमला बोल दिया। तलवार से गले पर वार करने से किताबुन की मौके पर मौत हो गई। जैनब के गले पर वार किया। चीख पुकार सुन लोग जुटे। लेकिन हमलावर वहां से भाग निकले। मुख्यारोपी को पुलिस ने तलवार के साथ दबोच लिया है। उसने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। घायल जैनब और उसकी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें