ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमहिला ने मकान मालिक पर लगाया ये आरोप, एसएसपी से लगाई गुहार

महिला ने मकान मालिक पर लगाया ये आरोप, एसएसपी से लगाई गुहार

गोरखपुर के खोराबार क्षेत्र के सिक्टौर में किराये का कमरा लेकर बच्चों के साथ रहने वाली महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर मकान मालिक पर कमरे में चोरी कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी से...

महिला ने मकान मालिक पर लगाया ये आरोप, एसएसपी से लगाई गुहार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 02 Sep 2019 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के खोराबार क्षेत्र के सिक्टौर में किराये का कमरा लेकर बच्चों के साथ रहने वाली महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर मकान मालिक पर कमरे में चोरी कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी से मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

गगहा क्षेत्र के सोनाई बुजुर्ग निवासी मीरा देवी तीन बच्चों को पढ़ाने के लिए सिक्टौर में कमरा लेकर रहती है। 28 अगस्त की रात वह बच्चों को लेकर छत पर सोने चली गई। इस बीच चोर जंगला के रास्ते कमरे में घुस कर छह हजार नकदी समेत जेवरात एवं अन्य कीमती सामान उठा ले गए। चोरी की जानकारी होने पर उनके द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। 

पुलिस के पहुंचने पर मकान मालिक नाराज हो उठा और उसने कमरा खाली करने का फरमान जारी कर दिया। इससे मकान मालिक की भूमिक संदिग्ध लग रही है। पीड़िता ने प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसएसपी ने खोराबार इंस्पेक्टर को जांच के लिए निर्देशित किए हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें