ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर के युवती को अगवा कर जिमखाने में गैंग रेप

गोरखपुर के युवती को अगवा कर जिमखाने में गैंग रेप

पीपीगंज इलाके में छत पर सोई युवती को अगवा कर पास के जिमखाने में ले जाकर तीन युवकों ने गैंग रेप किया। युवती की तलाश में निकली मां ने शक के आधार पर पुलिस को सूचना...

गोरखपुर के युवती को अगवा कर जिमखाने में गैंग रेप
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 17 Jul 2018 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पीपीगंज इलाके में छत पर सोई युवती को अगवा कर पास के जिमखाने में ले जाकर तीन युवकों ने गैंग रेप किया। युवती की तलाश में निकली मां ने शक के आधार पर पुलिस को सूचना दी।

दरवाजा तोड़कर पुलिस ने युवती को बरामद किया युवती बेहोशी की हाल में पड़ी थी। मुंह में कपड़ा ठूसा था। वहीं मौके से पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है जबकि मुख्य आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक चौराहे पर स्थित अपने मकान की छत पर युवती मां के साथ सोई थी। सोमवार की देर रात करीब एक बजे वह शौच के लिए नीचे उतरी। आरोप है कि मकान के बगल में एक जिमखाना चलता है। उसके संचालक सहित तीन युवकों ने युवती को अकेला पाकर अगवा कर लिया। मुंह दबाकर उसे जिमखाने के अंदर ले गए और उसके साथ बारी-बारी रेप किया। उधर, बेटी के लौटने में देर होने पर उसकी मां तलाश करने नीचे उतरी। जब कहीं पता नहीं चला तो उसने 100 नम्बर पर सूचना दी और पुलिस के पहुंचने पर जिमखाने में बेटी के बंधक होने का शक जताया।

पुलिसवालों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने थानेदार को सूचना दी। रात में ही थाने से आई फोर्स ने दरवाजा तोड़ दिया, अंदर युवती बेहोश हाल में मिली। पुलिस ने युवती को बरामद करने के साथ ही जिम संचालक के बेटे और भांजे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जबकि मुख्य आरोपी पंकज वर्मा पुत्र सतई वर्मा निवासी जसवल बाजार को फरार बताया जा रहा है।

युवती ने पंकज को बताया मुख्य आरोपी

होश में आई युवती ने बताया कि उसका मुंह दबाकर उसे जिमखाने में ले जाया गया था। पंकज बर्मा ने उसके साथ सबसे पहले रेप किया, चीखने लगी तो उन्होंने मुंह में कपड़ा ठूस दिया। कुछ देर चीखने के बाद वह बेहोश हो गई। उसके बाद किसने क्या किया उसे नहीं पता।

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में हुई थी शादी

जिस युवती के साथ दरिंदों ने गैंग रेप किया उसकी शादी बीते 29 अप्रैल को मुख्यमंत्री सामूहिम विवाह में खलीलाबाद के रहने वाले युवक से सम्पन्न हुई थी। युवती का अभी गवना नहीं हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें