Woman jumped from bridge school student saved her life in Badhalganj Gorakhpur - पुल से कूदी विवाहिता, स्कूली छात्र ने बचाई जान DA Image
22 नवंबर, 2019|4:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुल से कूदी विवाहिता, स्कूली छात्र ने बचाई जान

पति से नाराज विवाहिता ने शुक्रवार की दोपहर में बड़हलगंज-दोहरीघाट पुल से सरयू नदी में कूद कर आत्महत्या की कोशिश की। महिला को कूदते देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो उधर से गुजर रहे स्कूली छात्र धर्मेंद्र साहनी ने साहस दिखाते हुए नदी में छलांग लगा कर महिला को बचा लिया।   घटना की जानकारी के बाद इलाके के लोग बहादुर छात्र की तारीफ कर रहे हैं। मुक्तिपथ के व्यवस्थापक कोषाध्यक्ष महेश उमर ने छात्र को इस बहादुरी के लिए सम्मानित किया है।

पति से कहासुनी के बाद बड़हलगंज में सरयू नदी में कूद गई थी काजल
शोर सुनकर उस रास्ते से गुजर रहे छात्र धर्मेन्द्र ने लगाई नदी में छलांग 
छात्र की बहादुरी पर मुक्तिपथ के कोषाध्यक्ष ने किया सम्मानित 

बड़हलगंज थाना क्षेत्र के सहड़ौली छपिया निवासिनी खोटन की बेटी काजल की शादी गगहा क्षेत्र के डेमुसा निवासी आनंद कुमार के साथ हुई है। गुरुवार की रात में पति-पत्नी ने में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद गुस्से में काजल घर से निकल पड़ी और शुक्रवार दोपहर में सरयू पुल कूद गई, लोगों ने महिला को बचाने के लिए शोर मचाया तो उस रास्ते से गुजर रहे स्कूली छात्र धर्मेंद ने साहस का परिचय देते हुए नदी में कूद कर महिला की जान बचाई। छात्र द्वारा महिला की जान बचाए जाने की सराहना करते हुए मुक्तिपथ के व्यवस्थापक कोषध्यक्ष एवं उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री महेश उमर ने छात्र को सम्मानित कर उसका उत्साह वर्धन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman jumped from bridge school student saved her life in Badhalganj Gorakhpur