ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर रेलवे ट्रैक पर मिली युवती के शव की हुई शिनाख्त

रेलवे ट्रैक पर मिली युवती के शव की हुई शिनाख्त

गोरखपुर के सहजनवा क्षेत्र के गाहासाड़ के पास मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर मिली युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। उसकी पहचान खजनी क्षेत्र के बड़ी बंदुआरी गांव निवासी अर्जुन की 20 वर्षीया बेटी ज्योति...


रेलवे ट्रैक पर मिली युवती के शव की हुई शिनाख्त
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 10 Apr 2019 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के सहजनवा क्षेत्र के गाहासाड़ के पास मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर मिली युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। उसकी पहचान खजनी क्षेत्र के बड़ी बंदुआरी गांव निवासी अर्जुन की 20 वर्षीया बेटी ज्योति उर्फ विद्या के रूप में हुई है। पुलिस की जांच में दोनों के खुदकुशी के प्रमाण मिले हैं। दोनों पहले एक साथ ही पढ़ते थे। उनके बीच गहरी दोस्ती भी थी।

गाहासाड़ के पास मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर एक साथ युवत-युवती का शव देख कर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद ही युवक की पहचान खजनी के छताई धुवाहा गांव निवासी रामसरन का 19 वर्षीय बेटा विशाल के रूप में हो गई थी। मगर युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। बुधवार की सुबह पुलिस को खजनी क्षेत्र की ही एक युवती के गायब होने की सूचना मिली।

इस पर पुलिस गई तो युवती के घरवालों ने सोमवार की शाम से ही बेटी के गायब होने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस के बताने पर घरवाले मेडिकल कालेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर युवती की शिनाख्त ज्योति उर्फ विद्या के रूप में की। ज्योति भी विशाल के साथ ही कटघर स्थित इंटर कॉलेज में पढ़ी थी। हालांकि दसवीं के बाद उसकी पढ़ाई घरवालों ने छुड़ा दी थी। युवती के घरवालों ने बताया कि सोमवार की शाम ही वह घर से निकली थी और फिर नहीं लौटी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें