ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबर्तन धुलते-धुलते यूं मौत के आगोश में समा गई युवती

बर्तन धुलते-धुलते यूं मौत के आगोश में समा गई युवती

बस्ती। हिन्दुस्तान टीम बस्ती के लालगंज थानान्तर्गत पूरनपुर में बर्तन धुलते समय नल में उतरे करंट की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई। हादसा सोमवार देर रात का है, जब घर पर वह बर्तन धुल रही थी और...

बर्तन धुलते-धुलते यूं मौत के आगोश में समा गई युवती
Basti ,BastiTue, 20 Jun 2017 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती। हिन्दुस्तान टीम
बस्ती के लालगंज थानान्तर्गत पूरनपुर में बर्तन धुलते समय नल में उतरे करंट की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई। हादसा सोमवार देर रात का है, जब घर पर वह बर्तन धुल रही थी और पानी के लिए नल चलाया। नल में उतरे करंट के चलते वह उससे चिपक गई। करंट की चपेट में आई युवती एक बार ही आवाज लगा पाई। जब तक परिजन ऊपर पहुंच कर उसे छुड़ा पाते, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पूरनपुर निवासी रामसागर चौधरी की पुत्री प्रमिला (23) सोमवार रात घर के पहली मंजिल पर परिजनों द्वारा भोजन कर लिए जाने के बाद बर्तन धुल रही थी। परिजनों के अनुसार जैसे ही उसने नल को चलाया तो करंट की चपेट में आ गई। वह नल में चिपक गई। एक बार उसके मुंह से आवाज निकल पाई थी। जब तक परिजन उसके पास तक पहुंचते तब तक वह बेहोश हो गई थी। 

देर रात प्रमिला को लेकर परिजन पीएचसी बनकटी पहुंचे। जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी। जिला अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रमिला चार भाईयों के बीच इकलौती बहन थी। पिता के अनुसार घर की रेलिंग में करंट उतर रहा था। इस बात की जानकारी परिजनों को थी। वह किसी मैकेनिक को इसे ठीक कराने के लिए खोज रहे थे, लेकिन सोमवार दिन में कोई बिजली मैकेनिक नहीं मिल पाया था और यह हादसा हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें