ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकरंट से महिला की मौत के मामले में जेई सस्पेंड

करंट से महिला की मौत के मामले में जेई सस्पेंड

सिद्धार्थनगर के मोहाना थानाक्षेत्र के बर्डपुर नंबर चार के नंदनगर टोला में शनिवार की सुबह हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आकर महिला की मौत के मामले में बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता ने बर्डपुर उपकेंद्र...

करंट से महिला की मौत के मामले में जेई सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम ,सिद्धार्थनगरSat, 23 Jun 2018 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर के मोहाना थानाक्षेत्र के बर्डपुर नंबर चार के नंदनगर टोला में शनिवार की सुबह हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आकर महिला की मौत के मामले में बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता ने बर्डपुर उपकेंद्र के जेई को सस्पेंड कर दिया। 

बर्डपुर नंबर चार के नंदनगर टोला के पास से गुजर रही 11 हजार वोल्ट का तार शुक्रवार की शाम आई आंधी पानी में टूटकर गांव में जाने वाली एलटी तार पर गिर गई। शनिवार सुबह छह बजे बिजली सप्लाई आते ही मरियम पत्नी कलामुद्दीन करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं गांव के ही दो मासूम समेत तीन अन्य लोग झुलस गए।

गांव के कई घरों के इलेक्ट्रानिक सामान भी जल गए। ग्रामीणों का आरोप था कि हाईवोल्टेज तार टूटकर गिरने की सूचना देने के लिए बार-बार जेई के मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। हादसे की जांच करने मौके पर पहुंचे अधीक्षण अभियंता से नाराज ग्रामीणों ने मामले की शिकायत की। एसई ने मौके पर ही कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में जेई विनय कुमार को सस्पेंड कर दिया। अधीक्षण अभियंता अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि संबंधित जेई को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही मृतक के परिवारीजनों का सहायता देने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें