ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर के कैम्पियरगंज में महिला की गला रेतकर हत्या

गोरखपुर के कैम्पियरगंज में महिला की गला रेतकर हत्या

गोरखपुर के कैम्पियरगंज के ब्रम्हापुर गांव के पास एक महिला की लगा रेत कर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। महिला की पहचान नहीं हो पाई...

गोरखपुर के कैम्पियरगंज में महिला की गला रेतकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 10 May 2018 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के कैम्पियरगंज के ब्रम्हापुर गांव के पास एक महिला की लगा रेत कर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। महिला की पहचान नहीं हो पाई है। आस-पास के गांवों के अलावा अन्य थानों की मदद लेकर कैम्पियरगंज पुलिस पहचान की कोशिश में जुटी है। जिस तरह से शव पड़ा है उससे आशंका है कि उसका गला घटनास्थल पर ही रेता गया है।

कैम्पियरगंज के मछलीगांव पुलिस चौकी क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव के पास बंधे के किनारे जमुहानी के जंगल में ग्रामीणों गुरुवार की दोपहर को ग्रामीणों ने करीब 22 वर्षीया महिला का शव देखा। उसका गला काटा गया था। खून से लथफथ शव देखने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर डाग स्क्वायड के साथ फोरेंसिक टीम पहुंचकर जांच में जुट गई। देर शाम तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस ने बताया कि महिला की मौके पर ही धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। महिला के पैर में पायल व गले मंगलसूत्र मौजूद है। पहचान होने के बाद हत्या की वजह सामने आने की बात कही जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें