ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरयौन उत्पीड़न में फंसाने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाली महिला गिरफ्तार

यौन उत्पीड़न में फंसाने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाली महिला गिरफ्तार

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता दस्तावेज लेखक पर फर्जी तरीके से यौन उत्पीड़न का केस दर्ज...

यौन उत्पीड़न में फंसाने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाली महिला गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 26 Jun 2024 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता
दस्तावेज लेखक पर फर्जी तरीके से यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाली महिला को कैंट पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर एसएसपी के आदेश पर कैंट पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई की है। बदनामी व जेल जाने के डर से दस्तावेज लेखक ने 1.50 लाख रुपये पहले दे चुका था। लेकिन, बाद में आरोपी निजामपुर निवासी मधुबाला फिर चार लाख रुपये की मांग करने लगी तो उन्होंने घरवालों को जानकारी देने के साथ ही एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था।

जानकारी के मुताबिक, राजघाट क्षेत्र के रहने वाले दस्तावेज लेखक ने एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर को बताया कि दो वर्ष पहले मधुबाला नाम की महिला उनके परिचित दुर्गेश के साथ उनके चेंबर में पहुंची थी। उसने बताया कि पति से तलाक हो चुका है, मायके वाले भी मदद नहीं करते हैं। जीविका चलाने के लिए उसे नौकरी की जरूरत है। दुर्गेश के आग्रह पर उन्होंने मधुबाला को सहायक के रूप में नौकरी पर रख लिया। कुछ दिन बाद वह समस्या बताकर 500-1000 रुपये मांगने लगी। खुद को अकेला बताकर फोन पर चैटिंग भी करने लगी।

आंख खराब होने की जानकारी देकर नेपाल के भैरहवा में आपरेशन कराने के लिए कहा तो उसे अपने साथ वहां ले गए और उपचार कराया। लौटने के बाद मधुबाला रुपये मांगने लगी और कहा कि न देने पर दुष्कर्म का फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेजवा देगी। बदनामी की वजह से उन्होंने डेढ़ लाख रुपये दे दिए। इसके बाद वह चार लाख रुपये और मांगने लगी। उन्होंने चेंबर में बैठने से रोका तो डॉयल 112 पर फोन करके पुलिस को बुला लिया। एसएसपी को उन्होंने काल रिकार्डिंग और धमकी भरे मैसेज व अन्य सबूत दिखाए। इसके बाद एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।