Woman abused and looted on Gun Point in Gorakhpur - जंगल में तमंचे के बल पर युवती से छेड़खानी, लूट-पाट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जंगल में तमंचे के बल पर युवती से छेड़खानी, लूट-पाट

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता 
कुसम्ही जंगल में बुढि़या माई मंदिर क्षेत्र में फर्जी दरोगा और सिपाही बनकर बदमाशों ने गुरुवार को एक युगल को लूट लिया। युवक की पिटाई की तमंचे के बल पर उनके पास मौजूद रुपये लूटे और युवती को जंगल में ले जाकर छेड़खानी की। युवती ने 100 नम्बर पर कॉल करने की कोशिश की पर एयरफोर्स एरिया में सिग्नल न मिलने से फोन नहीं लगा। मनबढ़ों की छेड़खानी से युवती रोती हुई वहां से घर लौटी। 

कुसम्ही जंगल में एक बार फिर फर्जी दरोगा और सिपाही सक्रिय हो गए हैं। वह मंदिर दर्शन कर लौट रही युवतियों और  युवक के साथ आ जा रही युवतियों को निशाना बना रहे हैं। खुद को पुलिसवाला बताकर एंटी रोमियो अभियान के नाम पर भी जंगल में ले जाकर शोषण कर रहे हैं। युवक से रुपये वसूल रहे हैं और उसके साथ मौजूद युवती से छेड़खानी कर रहे हैं। गुरुवार को एक बार फिर यह घटना सामने आई। युवती और युवक जंगल एरिया से पैदल सड़क की ओर आ रहे थे।

इस बीच बाइक से दो युवक पहुंचे। एक ने दारोगा तो दूसरे ने खुद को सिपाही बताया। उन्होंने रौब झाड़ते हुए पहले युवक को दो-तीन थप्पड़ जड़ दिया। युवक कुछ बोलता इससे पहले तमंचा भी दिखाकर धमकाते हुए पैसा छीन लिए। युवती को जंगल में थोड़ा अंदर ले जाकर उसके साथ छेड़खानी की। हालांकि कुछ लोगों का तो कहना है कि मनबढ़ों ने उसके साथ तमंचे के बल पर हैवानियत भी की उनकी अश्लील तस्वीर भी बनाई और धमकी देकर छोड़ दिया। फिलहाल लोक-लाज के भय से यह युगल सामने नहीं आए। 

जंगल ने नहीं सक्रिय है फोर्स 
जंगल के इलाके में दिन में फोर्स लगाई जाती रही है। सवाल यह है कि गुरुवार दिन में यह फोर्स कहां थी। वहीं वन विभाग के कर्मियों की भी इसमें मिलीभगत बताई जा रही है।

पहले भी पकड़े जा चुके हैं फर्जी दारोगा-सिपाही 
फर्जी दारोगा और सिपाही बनकर युगल को लूटन और युवतियों से छेड़खानी का यह कोई पहला मामला नहीं है। जंगल में जब भी पुलिस सुस्त होती तो फर्जी दारोगा और सिपाही सक्रिय हो जाते। इससे पहले भी इस तरह की दर्जनों लूट और छेड़खानी सामने आ चुकी हैं। कुछ ही मामलों में पीडि़त थाने तक पहुंचा है। फर्जी दरोगा और सिपाही पकड़े भी जा चुके हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman abused and looted on Gun Point in Gorakhpur