DA Image
12 जुलाई, 2020|3:07|IST

अगली स्टोरी

मिशन-2019 की तैयारी में भाजपा ने दिन भर की बैठकें

लोकसभा चुनाव का एलान होते ही भाजपा जमीनी रणनीति बनाने में जुट गई है। मंगलवार को गोरखपुर क्षेत्र की सभी जिला इकाइयों की बैठक हुई। बेनीगंज कार्यालय पर गोरखपुर जिला और महानगर इकाई की अलग-अलग बैठकों में क्षेत्रीय अध्यक्ष डा.धर्मेन्द्र सिंह ने कार्यकर्ताओं से निकट भविष्य होने वाले सम्मेलनों की तैयारी में जोरशोर से जुटने का आह्वान किया। 

उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं को अपने दायित्वों का निर्वहन ईमानदारी से करना होगा। जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी ने कहा कि गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के पांचों विधानसभाओं में अलग-अलग सम्मेलन कराये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सहजनवा विधानसभा क्षेत्र में पिछड़ा सम्मेलन, गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन, कैम्पियरगंज विधानसभा में किसान सम्मेलन और पिपराइच विधानसभा में युवा सम्मेलन होना है। 

इसी प्रकार बांसगांव संसदीय क्षेत्र के चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र में महिला सम्मेलन,  चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र में किसान सम्मेलन, बांसगांव विधानसभा में क्षेत्र में अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन और खजनी विस क्षेत्र में किसान सम्मेलन आयोजित किया जाना प्रस्तावित है। जिला इकाई की बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री प्रदीप शुक्ला, विधायक महेंद्र पाल सिंह, विमलेश पासवान, अमरेंद्र निषाद श्यामनारायण दुबे, रामप्रताप सिंह, मनोज शुक्ला, गीतांजलि श्रीवास्तव, राजेश निषाद और युधिष्ठिर सिंह मौजूद थे। 

महानगर इकाई की बैठक में बंटी जिम्मेदारियां 
भाजपा महानगर इकाई की बैठक में चुनावी तैयारियों से जुड़ी जिम्मेदारियां बांटी गईं। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्रदत्त शुक्ल ने  कार्यकर्ताओं से एक-दूसरे का सहयोग करते हुए तैयारी में जुटने का आह्वान किया। क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ.धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को पूरी सक्रियता बरतनी होगी। अभी से जुट जाने का आह्वान है। महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव ने बूथ प्रबंधन समिति के साथ-साथ विभिन्न समितियों के कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराया।

बैठक में मुख्य रूप से नगर विधायक डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल, पूर्व महापौर अंजू चौधरी, डॉ सत्या पांडेय, देवेंद्र पाल सिंह और विश्वजीत सिंह ने विचार व्यक्त किए। संचालन महानगर उपाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने किया। इस मौके पर मुख्य रूप से सर्वश्री ओमप्रकाश शर्मा, राजेश गुप्ता, बृजेश सिंह छोटू, बृजेश मणि मिश्र, रमेश प्रताप गुप्ता, जितेंद्र बहादुर चंद ,अच्युतानंद शाही, अजय सिंह संचु और राधेश्याम रावत मौजूद थे।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Whole day meetings in BJP due to Mission 2019