ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकौन लौटाएगा बेगुनाह छेदी के जेल के आठ माह

कौन लौटाएगा बेगुनाह छेदी के जेल के आठ माह

जिस युवक के अपहरण के आरोप में गांव एक व्यक्ति को आठ माह तक जेल की हवा खानी पड़ी उसे रविवार की शाम पुलिस ने पिपराइच कस्बे के विजय चौक से बरामद किया। आगे की कार्रवाई के लिए पिपराइच पुलिस ने महराजगंज...

कौन लौटाएगा बेगुनाह छेदी के जेल के आठ माह
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 22 Jul 2019 05:36 AM
ऐप पर पढ़ें

जिस युवक के अपहरण के आरोप में गांव एक व्यक्ति को आठ माह तक जेल की हवा खानी पड़ी उसे रविवार की शाम पुलिस ने पिपराइच कस्बे के विजय चौक से बरामद किया। आगे की कार्रवाई के लिए पिपराइच पुलिस ने महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाने की पुलिस को सौंप दिया है। युवक की बरामदगी के साथ ही अब यह भी बड़ा सवाल खड़ा हो गया कि आखिर बेगुनाह युवक के जेल के आठ महीने अब कौन लौटाएगा?

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के राजपुर निवासी रोगी प्रसाद का 26 वर्षीय बेटा दशरथ 5 नवम्बर 2017 को गांव से अचानक गायब हो गया। युवक की मां सोहराती देवी ने अपने ही गांव के छेदी सिंह के खिलाफ 24 नवंबर 2017 को धारा 363 यानी अपहरण के तहत केस दर्ज करा दिया। कोई कार्रवाई न होता देख मां ने छेदी पर अपहरण कर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया।

इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने छेदी सिंह को अपहरण के आरोप में जनवरी 2018 को जेल भेज दिया। सेशन कोर्ट से जमानत नहीं मिली बाद में उच्च न्यायालय के आदेश पर सितंबर 2018 में जमानत मिली। रविवार की शाम दशरथ को पिपराइच के विजय चौक पर गांव के किसी व्यक्ति ने देखा और गांव वालों को दशरथ के मिलने की जानकारी दी।

युवक की पहचान के बाद दी पुलिस को सूचना

तहकीकात के लिए पिपराइच आए राजेश्वर सिंह ,कमलेश उपाध्याय ,मोहन सिंह ने युवक के पहचानने के बाद 100 नम्बर की पुलिस को सूचना दी। केस दर्ज की जानकारी पर पिपराइच के इंस्पेक्टर सुधीर कुमार सिंह ने युवक के बरामद होने की सूचना तत्काल श्यामदेउरवा थाने को दी। सूचना पाकर श्यामदेउरवा थाने से आये उपनिरीक्षक शमशाद अंसारी ने आगे की कार्रवाई के लिए पिपराइच थाने से युवक को अपने साथ ले गए। दशरथ मंदबुद्धि बताया जा रहा है।

प्रेसिडेंट कोविंद और पीएम मोदी ने हिमा दास की उपलब्धियों पर जताया गर्व

बारिश से फिर गहराया बाढ़ का संकट, मुजफ्फरपुर व दरभंगा में खतरा बरकरार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें