ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकच्चे मकान की दीवार ढही, मासूम की मौत, दो घायल

कच्चे मकान की दीवार ढही, मासूम की मौत, दो घायल

बस्ती के परसरामपुर थाना क्षेत्र के अगया गांव में सोमवार की देर रात करीब 3 बजे एक कच्चे मकान की दीवाल भरभराकर ढह गई। मलबे के नीचे दबने से चारपाई पर अकेले सो रही 9 साल की मासूम की मौत हो गई, जबकि दो...

कच्चे मकान की दीवार ढही, मासूम की मौत, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीMon, 06 Aug 2018 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के परसरामपुर थाना क्षेत्र के अगया गांव में सोमवार की देर रात करीब 3 बजे एक कच्चे मकान की दीवाल भरभराकर ढह गई। मलबे के नीचे दबने से चारपाई पर अकेले सो रही 9 साल की मासूम की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

गांव के प्रेमनाथ का परिवार सोमवार की रात घर में सो रहा था। प्रेमनाथ व उनकी पत्नी घर के बाहर बरामदे में और प्रेमनाथ के पिता देवतादीन (65), उनकी बेटी कोमल ( 9) और बेटा अंकुश (7) घर में सो रहे थे। एक चारपाई पर कोमल अकेले सो रही थी और दूसरी पर अंकुश अपने बाबा के साथ सोया था। रात करीब 3 बजे मिट्टी की दीवार ढह गई। चीख-पुकार सुन ग्रामीण मदद को दौड़े।

जब तक मिट्टी के मलबे में फंसी अंकिता को बाहर निकाला जाता उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरी चारपाई पर सो रहे देवतादीन और अंकुश भी घायल हो गए। देवतादीन की हालत गंभीर देख उन्हें श्री राम अस्पताल अयोध्या में भर्ती कराया गया है। अंकुश को मामूली चोट आई है। सूचना पर तहसीलदार व थानेदार मौके पर गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें