ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरएनएसएस के स्वयंसेवकों को दिलाई मतदाता जागरूकता की शपथ

एनएसएस के स्वयंसेवकों को दिलाई मतदाता जागरूकता की शपथ

गोरखपुर, निज संवाददाता। सेंट एंड्रयूज कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से द्वि-साप्ताहिक...

एनएसएस के स्वयंसेवकों को दिलाई मतदाता जागरूकता की शपथ
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 24 Feb 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, निज संवाददाता।
सेंट एंड्रयूज कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से द्वि-साप्ताहिक मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत शनिवार को मतदाता जागरूकता शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि रसायन विज्ञान विभाग के अध्यक्ष प्रो. सुभाष पीडी ने छात्र-छात्राओं को मतदाता जागरूकता शपथ दिलाई। मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने तथा अपनों के नाम सुधारने का आग्रह किया। मुख्य नियंता प्रो. सीपी गुप्ता ने कहा कि सशक्त राष्ट्र के निर्माण में सशक्त लोकतंत्र के लिए हर वोट जरूरी है। मतदान के सही प्रयोग से सशक्त सरकार का चयन किया जा सकता है। प्रो एमएच खान ने कहा कि लोकतंत्र के निर्माण में हर वोट महत्वपूर्ण होता है।

स्वीप नोडल अधिकारी व निर्वाचक अग्रदूत डॉ जेके पांडेय ने कहा कि यह कार्यक्रम अधिक से अधिक मतदाताओं के पंजीकरण के लिए तथा युवा मतदाताओं में मतदान के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने नए छात्र-छात्राओं को मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर डॉ. हरिकेश कुमार, शिवांगी श्रीवास्तव, निर्वाचन योद्धा आदित्य पांडेय, स्वयंसेवक प्रांजल गौतम, नारायण द्विवेदी, वारिसा सिद्दीकी, आकाश, आदर्श, निखिल दूबे, अंकुर मिश्र आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें