ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकुशीनगर के ढोलहा में ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर किया तीन घंटे जाम

कुशीनगर के ढोलहा में ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर किया तीन घंटे जाम

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के हरपुर मझार के मुसहरी टोला निवासी एक युवक की मुम्बई में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार को युवक का शव गांव में पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने...

कुशीनगर के ढोलहा में ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर किया तीन घंटे जाम
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Wed, 20 Jun 2018 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के हरपुर मझार के मुसहरी टोला निवासी एक युवक की मुम्बई में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार को युवक का शव गांव में पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने नौरंगिया-घुघली मार्ग पर ढोलहा के पास सड़क पर लाश रखकर जाम कर दिया। परिवारीजन युवक की हत्या कर शव पहुंचाने वाले गांव के ही कुछ लोगों को घटना का जिम्मेदार ठहराते हुए शव का दुबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे एसओ ने लोगों को समझाकर तीन घंटे बाद जाम समाप्त कराया।

क्षेत्र के हरपुर मझार टोला मुसहरी निवासी मेराज बंगलुरू में रहकर शटरिंग का काम करता था। कुछ दिनों पूर्व वह कमाने गया था। तीन दिन पूर्व युवक के पिता के पास मुम्बई से फोन आया कि मेराज की बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई है। युवक के पिता शमसुद्दीन युवक के बारे में पता लगा रहे थे कि बुधवार की सुबह युवक का शव गांव पहुंचा। युवक की लाश गांव में पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने एक युवती और उसके रिश्तेदार को युवक की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग करते हुए नौरंगिया-घुघली मार्ग ढोलहा के समीप लाश रखकर जाम कर दिया।

मौके पर पहुंचे एसओ निर्भय सिंह ने लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया। एसओ ने बताया कि युवक की पिछले रविवार को काम करने के दौरान दसवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर उसके पास गई युवती को सौंप दिया। बिल्डर ने युवती को 40 हजार रुपये देकर शव के साथ गांव भेज दिया। उन्होंने बताया कि मुम्बई में हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवक की मौत दसवीं मंजिल से गिराने से हुई है। परिवारीजनों को समझाकर शव को दफन करा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें