ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपुलिस के नहीं सुनने पर ग्रामीणों ने कच्ची शराब की अड्डे पर बोला धावा

पुलिस के नहीं सुनने पर ग्रामीणों ने कच्ची शराब की अड्डे पर बोला धावा

कच्ची शराब बनने की सूचना देने के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को कच्ची शराब के अड्डे पर धावा बोल दिया। भट्ठियों को तोड़ने के साथ करीब 50 कुंतल लहन और सैकड़ों...

पुलिस के नहीं सुनने पर ग्रामीणों ने कच्ची शराब की अड्डे पर बोला धावा
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 18 Apr 2018 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कच्ची शराब बनने की सूचना देने के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को कच्ची शराब के अड्डे पर धावा बोल दिया। भट्ठियों को तोड़ने के साथ करीब 50 कुंतल लहन और सैकड़ों लीटर कच्ची शराब नष्ट कर दिया। इसके बाद वह बगल गांव पहुंच कर डीएम से शिकायत की और मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

चिलुआताल क्षेत्र के परमेश्वरपुर गांव के करहिया टोला में कच्ची शराब की भट्ठियां छह माह से फिर धधकने लगी थी। ग्रामीणों ने पुलिस को कच्ची शराब बनने की सूचना दे दी थी। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। बुधवार की सुबह करीब आठ बजे गांव के युवाओं के साथ ग्रामीणों ने कच्ची शराब के अड्डे पर धावा बोल दिया।

ग्रामीणों का आक्रोश देखकर कच्ची शराब के कारोबारी वहां से फरार हो गए। ग्रामीणों ने शराब की भट्ठियों को तोड़ने के साथ कच्ची शराब और लहन को नष्ट कर दिया। इसके बाद वह बगल गांव में डीएम के आने की सूचना पर वह उनसे मिलने के लिए निकल लिए। वह डीएम से मिलकर शिकायत की।

ग्रामीणों का कहना था कि गांव में पुलिस की मिलीभगत से कच्ची शराब बनने से महिलाओं और बहन, बेटियों का घर से निकलना दुभर हो गया है। पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर वह स्वयं कार्रवाई करने को मजबूर हो गए। इस दौरान वह डीएम को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन भी सौंपे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें